Breaking News

पायल घोष ने कराई अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार की धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ. पीड़िता ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की है इस पूरे मामले पर पीड़ित के वकील नितिन सातपुते से बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है.

आपको बता दें कि इसके पहले मंगलवार की शाम को इसके पहले मंगलवार की शाम को एक्ट्रेस पायल घोष  ने बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शौषण की शिकायत दर्ज करवाई थी . एक्ट्रेस पायल घोष अपने वकील नितिन सातपुते के साथ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में फिल्मेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थीं. वकील नितिन सातपुते ने बताया कि आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के 342 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है.

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने एक इंटरव्यू में आरोप लगाते हुए कहा था कि अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण और उनके साथ दुर्व्यवहार किया है. पायल घोष के इस तरह के आरोपों के बाद बॉलीवुड दो गुट में बंट गया है. पायल घोष के इस तरह के बयान के बाद जहां अभिनेत्री कंगना रनौत उनके साथ खड़ी हैं, वहीं अनुराग कश्यप के समर्थन में भी कई सेलिब्रिटी खुलकर सामने आ रहे हैं.

फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ की अभिनेत्री पायल घोष ने न्‍यूज नेशन को आपबीती सुनाते हुए बताया था कि वो अपने मैनेजर के साथ अनुराग कश्यप से मिलने उनके दफ्तर गई थी. पहले दिन अनुराग कश्‍यप ने अच्छे से बात की. खाना भी खिलाया. अगले दिन अनुराग कश्यप ने फिर घर पर बुलाया, जहां पायल ने अनकम्फर्टेबल महसूस किया. पायल ने आगे बताया कि अनकम्फर्टेबल महसूस करने के बाद मैंने जाने की बात कही तो अनुराग कश्‍यप ने मुझे दबोच लिया. मैंने अनुराग कश्‍यप को बहुत रोका पर तब तक वे बहुत आगे बढ़ चुके थे. ये वाकया बॉम्वे वेलमेट की शूटिंग के दौरान हुआ था.