Breaking News

पाकिस्तान का नाम लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने दिया विवादित बयान, यूजर्स ने दिए अलग अलग रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर और अपने बेबाक बयानों से सबको हैरान करने वाले कमाल आर.खान ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने कश्मीर के मुसलमानों पर एक ट्वीट कर दिया है। जिसके पहले भी बहुत बार उन्होंने अपने ट्वीट की वजह से कमाल आर खान कई बार विवादों में आ चुके हैं। इस सम हर जगह विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ दिखाई जा रही है और हर दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई बयान सामने आता ही रहता है। अब ऐसे में केआरके ने कश्मीर के मुद्दे पर ट्वीट कर के सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया हैं।

कमाल आर खान ने किया ट्वीट

कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट कर के उसमें लिखा कि, “भारतीय मुसलमानों को यह समझना चाहिए कि उन्होंने पाकिस्तान और बांग्लादेश को बनाकर एक बड़ी गलती कर दी है। अगर कश्मीर अलग हो जाएगा तो भारत में हर भारतीय मुसलमान कूड़े का टुकड़ा बन जाएगा। कश्मीर, भारत में है तो मुसलमानों की बची खुची इज्जत भी है।” अब सारे यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लोगों को धर्म के आधार पर लड़ना बंद करना चाहिए क्योंकि हमें साथ ही रहना है इसीलिए शांति से रहें। तो वहीं विकास नाम के एक यूजर ने लिखा है कि तुम इंडिया छोड़ कर पाकिस्तान क्यों नहीं जाते हो? कश्मीर तो भारत का है, हमें अखंड भारत चाहिए।

एक और यूजर ने लिखा है कि उन्होंने भारत का बटवांरा किया और बदले में उन्हें क्या मिला? बलूचिस्तान उनसे आजादी चाह रहा है, सिंध उनसे आजाद। चाहता है हमने पहले ही बांग्लादेश को आजादी दे दी है, और मैंने सुना है कि पाकिस्तान में जिन्ना पर पीएचडी करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। एक यूजर ने लिखा है कि, “एक दिन UAE से भगाए जाओगे आपकी लैंग्वेज को लिए” जबकि इब्राहीम नाम के यूजर ने लिखा,“ ।