Breaking News

पहले प्रभु राम को ताले में बंद किया, अब जय बजरंगबली बोलने वालों को बंद करना चाहती कांग्रेस: PM मोदी

कर्नाटक के होसपेट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि ‘आज मेरा सौभाग्य है कि मैं हनुमान जी की इस पावन भूमि को नमन कर रहा हूं. मगर इसके साथ ही दुर्भाग्य देख रहा हूं, आज जब मैं यहां आया हूं तो उसी समय कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में बजरंगबली पर ताला लगाने का फैसला किया है. कांग्रेस ने पहले श्री राम को बंद किया गया था और अब उन्होंने जय बजरंगबली का जाप करने वालों को बंद करने का फैसला किया है.’

कर्नाटक के विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Elections 2023) के लिए एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘यह देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु श्री राम से भी तकलीफ होती थी और अब जय बजरंगबली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही है.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘भाजपा कर्नाटक की मान-मर्यादा और संस्कृति पर कोई आंच नहीं आने देगी. बीजेपी कर्नाटक के विकास के लिए, यहां के लोगों को आधुनिक सुविधा देने के लिए… नए अवसर देने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है.

’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के दशकों के शासन ने शहरों और गांवों के बीच खाई को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया था, भाजपा सरकार गांव और शहर के बीच खाई को लगातार कम करने में जुटी हुई है. आज हमारे गांवों के बीच शहरों जैसी सुविधा पहुंच रही है. गांव से जुड़ी दूसरी चुनौतियों का भी भाजपा सरकार समाधान कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम्पी एक ऐसी जगह है, जिसपर भारत ही नहीं, पूरी दुनिया को गर्व है. मगर गुलामी की मानसिकता से भरी कांग्रेस ने कभी भी भारत के इतिहास और विरासत पर गर्व नहीं किया. इसका नुकसान हम्पी जैसे स्थानों को भी उठाना पड़ा. यह बीजेपी की ही सरकार है, जो अब ‘स्वदेश दर्शन’ के जरिए हम्पी की ऐतिहासिक विरासत का संरक्षण कर रही है.