Breaking News

पहली बार हनी सिंह की पत्नी की तस्वीरें को लेकर हो रही चर्चा, अचानक हुई वायरल, दिखती है बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड के जाने-माने रैपर और पंजाबी सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियोज या गानों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में हनी सिंह की बहन की शादी हुई है.

उन्होंने अपनी बहन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनकी पत्नी शालिनी सिंह (Shalini Singh) भी नजर आ रही हैं. इन्हीं तस्वीरों (Photos) के बाद शालिनी सिंह को लेकर चर्चाएं शुरु हो गई हैं. हनी सिंह के साथ शालिनी की कई और खूबसूरत तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रैस को मात देती है हनी सिंह की WIFE, है इतनी HOT तस्वीरें देख  चौंक जाएंगे आप honey singh beautiful wife pictures bollywood Tadka
हनी सिंह अपनी पत्नी शालिनी के साथ आए दिन सोशल मीडिया एकाउंट पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. इन तस्वीरों में दोनों की कैमिस्ट्री बेहद शानदार दिखाई देती है. हनी सिंह और शालिनी की शादी को 10 साल हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि दोनों कई सालों तक एक-दूसरे के डेट करने के बाद 2011 में फाइनली शादी की थी.
यो यो हनी सिंह की वाइफ दिखती बेहद खुबसूरत और स्टाइलिश, यक़ीन नहीं करेंगे
वहीं शालिनी ने हनी के साथ अपनी शादी की 10वीं सालगिरह पर अपनी एक बेहद खूबसूरत और रोमांटिक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में ये दोनों डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

हनी सिंह की वाइफ हैं बेहद हॉट देखे तस्वीरें #Bigoहनी सिंह के बर्थडे पर भी शालिनी ने बेहद क्यूट तस्वीर शेयर करके उन्हें विश किया था. इस फोटो में हनी सिंह केक लिए कैमरे के सामने पोज देते दिखाई दिए थे. शालिनी सिंह बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. शालिनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.
हनी सिंह की पत्नी है बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश, एक बार अवश्य देखें इनकी  खूबसूरत तस्वीरें..!
हनी सिंह बेहद सक्सेसफुल रहे हैं और उनका करियर ग्राफ बेहद नीचे भी गया है. वहीं उनकी पत्नी शालिनी ने हमेशा उनका साथ दिया है.
सिंगर यो यो हनी सिंह की बीवी कितनी खूबसूरत हैं क्लिक कर देखिए फोटोज #MUST
वहीं अब जब हनी सिंह कमबैक की कोशिशों में लगे हुए हैं तो उनकी पत्नी शालिनी सोशल मीडिया के जरिए पति को जमकर सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में अपने गानों से धूम मचाने वाले हनी सिंह का जन्म 15 मार्च 1983 में हुआ था.

बेहद खूबसूरत है गायक हनी सिंह की पत्नी, देखें तस्वीरें - The Sarcastic  Launda

उनका नाम हिरदेश सिंह है, जिसे बदलकर उन्होंने हनी सिंह रख लिया. एक शो के दौरान हनी ने अपनी पत्नी शालिनी से भी सबको मिलवाया. उनकी लव स्टोरी स्कूल के वक्त से चल रही थी. हनी सिंह को शालिनी एक ही नज़र में पसंद आ गई थी.