Breaking News

पवन सिंह और नीलम गिरी का नया होली सॉन्ग मचाया रहा Youtube पर धमाल, मिले 70 मिलियन व्यूज

अब भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नया होली का गाना आया है. इस गाने का संगीत है “लहंगवा लस लस करें” इस गाने को भोजपुरी गायक और एक्टर पवन सिंह ने खुद गाया है. उनकी आवाज में ये गाना बेहद ही शानदार लग रहा है. गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस नीलम गिरी डांस करते हुए नजर आ रही है. गाने में इस जोड़ी को ऑडियंस काफी पसंद कर रही हैं.

पवन सिंह के होली के इस गाने को देखें 

गाने में पवन सिंह और नीलम गिरी दोनों रोमांटिक अंदाज में होली (Holi) खेल रहे हैं और एक-दूसरे को रंग गुलाल लगा रहे हैं. ये गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया. इस गाने के बोल काफी प्यारे हैं. इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है. जबकि इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इसका म्यूजिक भी बहुत धांसू है. पवन सिंह के इस गाने को राहु और ऋत्विक ने कोरियाग्राफ किया है और इसके वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित है.

 

 

आपको बता दें कि ‘लहंगवा लस लस करता’होली (Holi) सॉन्ग को पिछले महीने पिछले महीने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था. इस महीने में ही पवन सिंह और नीलम गिरी के इस गाने को सात करोड़ से ज्यादा यानी 70 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

पवन सिंह ने अपने इस गाने से भोजपुरी सिनेमा के स्टार बने

बता दें कि पवन सिंह ने अपने कैरियर की शुरुआत 1997 में की थी . पवन सिंह ने एक ऐसा गाना गाया जिसने पवन सिंह को भोजपुरी का स्टार बना दिया. पवन सिंह ने साल 2008 में एक गाना गाया. जिसका टाइटल था “लॉलीपॉप लागेलू”. जब ये गाना रिलीज़ हुआ तो धीरे धीरे इस गाने ऐसी धूम मचाई की ये गाना यूपी बिहार की हर पार्टी में बजने लगा . समय के साथ इसकी लोकप्रियता और भी बढ़ती गई और आज ये गाना सिर्फ बिहार की ही नहीं बल्कि भारत की सरहदों को भी पार कर चुका है.