Breaking News

परिवार के साथ अलीबाग के लिए निकली वरुण की दुल्हनियां, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) बहुत जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के संग शादी के परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं. इन दिनों दोनो की शादी की खबरें काफी सुर्खियां पकड़े हुए है. बता दें कि वरुण और नताशा दलाल 24 जनवरी को सात फेरे लेने जा रहे हैं. अलीबाग के द मेंशन हाउस में वरुण-नताशा (Varun Dhawan and Natasha Dalal Wedding) की शादी होने वाली है. शादी की रस्में लगभग शुरु हो चुकी है.  कोरोना महामारी के कारण डेविड धवन के बेटे वरुण धवन की शादी में बहुत कम लोग ही शरीक होंगे. बॉलीवुड(Bollywood )के कुछ खास लोगों को ही धवन परिवार द्वारा  न्यौता दिया गया है. इस बीच नताशा दलाल भी परिवार के साथ अलीबाग के लिए रवाना हो गई हैं, लेकिन कैमरे की नजर में नताशा की फोटो कैद हो गई.

आज से शुरु हुई रस्में

वरुण

वरुण और नताशा की शादी के रस्में आज यानि की 22 जनवरी से शुरु हो चुकी है. इन दिनों दोनो परिवार शादी की तैयारियों में लगे हुए है. आज नताशा अपने परिवार के साथ परिवार के साथ अलीबाग के लिए निकल गई हैं.

https://www.instagram.com/p/CKVfgiVHci6/?utm_source=ig_embed

नताशा के कुछ वीडियो और फोटोज़ सामने आए हैं, जिसमें को घर से निकलर सीधे कार में बैठती नज़र आ रही हैं.

इस दौरान नताशा ने एक दम नार्मल कपड़े पहने हुए हैं. नताशा को रिसीव करने के लिए कार सीधे उनके दरवाज़े पर आकर रुकती है. उसके बाद नताशा घर से निकलकर आती हैं और चुपचाप कार के अंदर बैठ जाती हैं.

फोटोज में नताशा क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. कोरोना को देखते हुए उन्होंने मास्क भी पहन रखा है.

मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए वेडिंग आउटफिट्स

NATASHA2

हाल ही में वरुण के परिवार को फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के शोरूम के बाहर देखा गया था. उनको यहां देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नताशा के वेडिंग आउटफिट्स मनीष मल्होत्रा ही डिज़ाइन करने वाले हैं. खबरें ये भी है कि नताशा खुद एक  फैशन डिज़ाइन हैं इसलिए वो अपनी शादी में अपना  तैयार किया हुआ लहंगा पहन सकती है.

नताशा के कुछ वेडिंग आउटफिट्स की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में एक गुलाबी रंग का जोड़ा भी दिखाई दे रहा है तो एक सिल्वर कलर की ड्रेस दिख रही है. अब इन ड्रेसेज़ को नताशा अपनी शादी के किस फंक्शन में कैरी करती है, ये तो उनके फंक्शन की फोटोज़ सामने आने के बाद ही पता चलेगा.