Breaking News

परिवारवादी पार्टियां देश और दुनिया के लोकतंत्र पर धब्बा है : अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार अभियान में हिस्सा लेते हुये मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) को परिवारवाद पोषक बताया। शाह ने बुंदेलखंड में झांसी जिले के मऊरानीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा, “परिवारवादी पार्टियां देश और दुनिया के लोकतंत्र पर धब्बा हैं। ये परिवारवादी पार्टियां, उत्तर प्रदेश और देश का भला नहीं कर सकतीं।”

अमित शाह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के कुशासन में भयंकर जल संकट से जूझ रहे बुंदेलखंड को 05 साल में मोदी और योगी सरकार की जोड़ी ने जल संकट से निकालकर यहां की गरीब जनता के जीवन में अभूतपूर्व परिवर्तन लाने का काम किया है। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर माफियाराज को कायम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने 05 साल में गुंडों और माफियाओं से गरीबों की जमीन पर कब्जे करवाये।

बाद में योगी सरकार ने 2000 करोड़ रुपये की जमीन पर बुल्डोजर चलाकर खाली करा दिया। उन्होंने सपा और भाजपा सरकारों में अंतर को स्पष्ट करते हुए कहा कि अखिलेश ने अपने परिवार के 45 लोगों को अलग अलग पदों पर बैठाया। जबबि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनकल्याण की 45 योजनाओं को आपके घर-घर तक पहुंचाया।

शाह ने कहा, एक समाजवादी इत्र वाले के पास से ढेरों नोटों की गड्डी मिली है। अखिलेश जी कहने लगे कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने रेड क्यों कराई। अखिलेश जी, अगर टैक्स नहीं भरा तो रेड तो होगी। आपका इस इत्र वाले से आखिर रिश्ता क्या है? शाह आज मऊरानीपुर के अलावा झांसी जिले में बरुआसागर और झांसी शहर में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।