Breaking News

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए शव को पेड़ से लटकाया

उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में 3 मार्च को इकदिल क्षेत्र के अंतर्गत नगला खादर गांव के पास भोले तिराहे भरथना रोड पर एक जामुन के पेड़ पर एक शव लटका मिला था. उस दौरान मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. पुलिस की खोजबीन और लोगों से पूछताछ पर पता चला कि मृतक प्रेम नारायण है जो रात से गायब था. इस घटना की जानकारी लगते ही मृतक के परिजन मौका वारदात पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई कि आखिर मृतक की हत्या किसने की होगी.

पुलिस को शुरुआती जांच में पत्नी ने जानकारी दी थी कि शाम को पति प्रेम नारायण शराब के नशे में थे और रात में 10 बजे के बाद 2 लोगों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर कहीं चले गए थे और सुबह पता चला का शव एक जामुन के पेड़ पर लटका है. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की और पुलिस पहुंची मृतक के चाचा के पास उन्होंने बताया मृतक उनका भतीजा था रात में अवनीश और हरीश चंद्र उसे मोटरसाइकिल पर बीच में बैठाकर ले जा रहे थे तब में कुछ समझ नहीं पाया. उसके बाद सुबह उसके मरे होने की सूचना मिली.

पत्नी प्रेमी के साथ हुई फरार

पुलिस ने अवनीश और हरीश चंद्र को गांव नावली के पास नहर के पास से पकड़ा और उन से पूछताछ की तो उन्होंने कुछ नहीं बताया, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो उन्होंने पूरी कहानी उगल दी. जिसके बाद पुलिस मृतक की पत्नी ज्योति को पकड़ने के लिए गई लेकिन तब तक ज्योति अपने तीसरे साथी सनी के साथ फरार हो गई. तभी मुखबिर की सूचना थाना अध्यक्ष इकदिल को मिली म्रतक की पत्नी और सनी बाइक से हाइवे पर जा रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने दोनों की घेराबंदी कर उन्हे पकड़ लिया और थाने ले गई.

पहले जान से मारा फिर शव लटकाया पेड़ से

जहां ज्योति से पूछताछ की गई तो उसने कबूला की मेरे अवनीश से अवैध संबंध थे. मेरा पति शराब पीता था और आये दिन मुझसे झगड़ा करता था. इसके लिए हम लोगों ने मिलकर सनी और हरीश चंद्र को 50 हजार रुपए देकर मेरे पति को मारने की योजना बनाई थी. 2 मार्च को जब मेरे पति प्रेम नारायण आये तो हम लोगों ने उन्हे लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया और एक गमछा से उनका गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद शव को अवनीश और सनी ने अपने एक अन्य साथी अनुज उर्फ कल्लू की मदद से एक जामुन के पेड़ पर लटका दिया जिससे लगे कि आत्महत्या की हो.

थाना अध्यक्ष इकदिल अल्मा अहिरवार द्वारा बताया गया इस घटना का अनावरण जल्द से जल्द किया गया है और आरोपी पत्नी ज्योति सहित तीन साथियों को जेल भेज दिया गया है इनके एक अन्य साथी अनुज उर्फ कल्लू की तलाश बाकी है. पुलिस टीम उसकी तलाश कर रही है और जल्द से जल्द उसको पकड़ कर वैधानिक कार्यवाही कर जेल भेजा जाएगा. बता दें कि मृतक राम नारायण के 5 बच्चे हैं जिसमे 4 पुत्री तथा एक पुत्र है सबसे बड़ी पुत्री 13 वर्ष की है और सभी डेढ़ दो वर्ष छोटे छोटे बच्चे हैं, एक वर्ष छोटा पुत्र है. आरोपी महिला ज्योति की मृतक के साथ दूसरी शादी हुई थी.