Breaking News

पति का कत्ल कर महिला ने घर में ही दफना दी लाश, एक माह बाद ऐसे हुआ खुलासा

पंजाब के सुनाम के बख्शीवाला गांव में एक महिला ने अपने पति का कत्ल कर घर में ही दफना दिया. इसके बाद महिला ने पुलिस में पति के लापता होने की शिकायत दर्ज करवा दी. इसका खुलासा करीब एक माह के बाद बीते शुक्रवार को हुआ, जब महिला ने दबाव में आकर गांव के सरपंच के पास जाकर खुद अपना जुर्म कबूल किया. मौक पर पहुंची पुलिस द्वारा आज शनिवार को घर से दफन शव को बाहर निकलवाया जा रहा है. हालांकि शव अभी मिला नहीं है, घर के पास खुदाई की जा रही है.

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक गांव बख्शीवाला में एक महिला ने करीब एक माह पहले पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका पति कहीं लापता हो गया है. हालांकि महिला ने पति का कत्ल कर शव को घर के कच्चे फ्लश टैंक में दफना दिया था. इस दौरान महिला के रिश्तेदार कई बार उससे पति के लापता होने की कहानी पूछते रहे. हर बार वह यही कहती रही कि उसे नहीं पता कि वह कहां चला गया है. करीब एक महीने तक महिला उसी घर में बच्चों के साथ रह रही थी और छोटे से घर में रोजाना खाना भी वहीं बन रही थी, जहां लाश दफन थी. गांव के लोगों का कहना है कि महिला के उसके पति के संबंध ठीक थे, फिर उसने ऐसा क्यों किया यह समझ से बाहर है.

इस दौरान पुलिस की छानबीन भी जारी थी और महिला से उसके पति के बारे में पूछताछ भी की जा रही थी. एक माह की तफ्तीश के बाद जब महिला को लगा कि वह पुलिस की गिरफ्त में आ जाएगी तो उसने दबाव में आकर गांव के सरपंच से सारी बात का खुलासा करने का फैसला किया. वह बीते शुक्रवार को गांव के सरपंच के पास गई और अपना जुर्म कबूल कर लिया. जिसके बाद सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उससे हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ जारी है. महिला का घर केवल एक कमरे का है, उसके साथ ही एक कच्चा फ्लश टैंक बना हुआ है. पुलिस यह जानने में जुटी है कि महिला ने इस घटना को अकेले ही अंजाम दिया या उसके साथ कोई और भी शामिल था.