Breaking News

पंजाब में सेना के अफसर ने पत्नी को मार दी गोली, खुद भी किया सुसाइड

पंजाब में सेना के एक लेफ्टिनेंट कर्नल ने रविवार रात को पत्नी की हत्या कर खुद को गोली मार ली. सेना के सूत्रों ने अनुसार अधिकारी पंजाब के फिरोजपुर में रह रहे थे. जानकारी के अनुसार उन्होंने एक सुसाइड नोट छोड़ा, जहां उसने अपनी पत्नी पर हमला करने की बात कबूली.पत्नी अपने आवास पर मृत पाई गई.सैन्य अधिकारियों के अनुसार, दोनों की वैवाहिक कलह को लेकर नियमित काउंसिलिंग चल रही थी. सेना और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि सैन्य अधिकारी ने रविवार रात करीब 9 बजे के पास पत्नी के सिर में गोली मार दी. उसके बाद वो यूनिट के क्वार्टर गार्ड के पास गया, वहां एक मंदिर में प्रार्थना की और खुद को भी सिर में गोली मार ली.मामले की जानकारी होने पर जब सेना के अधिकारियों ने आरोपी अधिकारी के घर परसंपर्क करने की कोशिश की, तो किसी ने भी फोन का जवाब नहीं दिया, जिससे वे उसके घर गए और पाया कि वह मृत पड़ी है.

अधिकारी ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है
सेना ने एक विज्ञप्ति में कहा कि अधिकारी ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें वैवाहिक विवाद को लेकर अपनी पत्नी को गोली मारने की बात स्वीकार की है. सेना के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

सेना और पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
आपको बता दें सेना के अधिकारी हिमाचल प्रदेश के रहने वाले जबकि उनकी पत्नी पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में देहरादून से थीं. दोनों ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजपुर सिविल अस्पताल ले जाया गया.अधिकारी और उनकी पत्नी के परिवार वालों को मामले की जानकारी दे दी गई है. वो पंजाब के लिए निकल चुके है.

हरियाणा से भी ऐसा मामला आया था सामने
हरियाणा के एक न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी से एक ऐसा मामला सामने आया था जहां एक पूर्व सैनिक ने एक महिला को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली. घटना की सूचना घायल महिला ने ही सुबह पुलिस को फोन कर दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया था.