Breaking News

निरहुआ ने आम्रपाली दुबे और मधु शर्मा के साथ लंदन की सड़कों पर लगाए ठुमके

टीवी की दुनिया से भोजपुरी सिनेमा तक का सफर तय करने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आए दिन वो अपने को -स्टार के साथ वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं. उनकी जोड़ी रहुआ यानी दिनेश लाल यादव के साथ लोगों को ज्यादा पसंद आती है. दोनों ने ही एक से बढ़कर एक फिल्में भोजपुरी जगत को दी हैं.

भोजपुरी सिनेमा का क्रेज भी अब बढ़ता जा रहा है, जिसके कारण अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों तक में होने लगी हैं. इसी के चलते आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने लंदन में अपनी कई फिल्मों की शूटिंग भी है. उस समय को याद करते हुए आम्रपाली ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मधु शर्मा और निरहुआ के साथ लंदन की सड़को पर डांस कर रहे हैं.

 

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर आम्रपाली दुबे ने शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली और निरहुआ दोनों ही मॉर्डन अवतार में दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं मधु शर्मा देशी छोरी बनी हुई हैं. तीनों सितारे लंदन की सड़को पर झूमते हुए ठुमके लगा रहे हैं. आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर किए गए वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं, तो वहीं आम्रपाली दुबे का सपना था कि वो एक डॉक्टर बने लेकिन किस्मत ने टर्न ले लिया और वो अभिनय की दुनिया में आ गयी. सबसे पहले आम्रपाली दुबे ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की जोड़ी फिर से फिल्म ‘घर परिवार’ में जमेगी. साल 2005 में दोनों ने कई सारी फिल्में की थी.