Breaking News

नाबालिग भाई ने अपनी ही बड़ी बहन के साथ किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

राजधानी दिल्ली(Delhi) से सटे नोएडा(Noida) में भाई-बहन जैसे पवित्र बंधन को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग(minor) भाई ने अपनी ही बड़ी बहन के साथ रेप(Rape) जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। वहीं कुछ समय बाद जब लड़की प्रेगनेंट हुई तो भाई की शर्मनाक करतूत का खुलासा हुआ। जिसको सुनकर घरवालों के होश उड़ गए।

प्रेगनेंट होने पर हुआ खुलासा

दरअसल, मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है। जहां एक 14 साल के भाई ने अपनी 16 साल की बड़ी बहन के साथ रेप किया। लड़की को जब लगातार पेट दर्द और अन्य शिकायत महसूस हुई तो इस मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित बच्ची दो दिन पहले यानी सोमवार को अकेले में गुमसुम होकर लगातार रो रही थी। रोते देख जब लडकी की मां ने वजह पूछी तो बच्ची ने सारी बात बताई जिसको सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई।  वहीं छोटे भाई ने 3 महीने पहले बहन के साथ दुष्कर्म किया था।

भेजा गया बाल सुधार ग्रह

वहीं इस मामले की खबर परिजनों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह(juvenile home) भेज दिया है। जहां उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी। इसी तरह उसकी पीड़ित बहन की भी काउंसलिंग कराई जाएगी।

हालही में किया था दुष्कर्म

वहीं हैरानी वाली बात ये है कि दोनों भाई-बहन नाबालिग हैं। पुलिस के मुताबिक बहन की उम्र 16 साल है जो 8वीं की छात्रा है। वहीं भाई की उम्र 14 साल बताई जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को ये भी बताया कि उसके भाई ने तीन महीने पहले और अभी हाल ही में दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया था।