Breaking News

नाबालिग ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, मां-बहन समेत चार लोगों को उतारा मौत के घाट

त्रिपुरा पुलिस ने रविवार सुबह हलाहाली मार्केट से नशे के आदि एक नाबालिग को अपनी मां, बहन और दादा सहित चार लोगों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग को धलाई जिले में कमालपुर के दुराई शिब्बारी क्षेत्र में शनिवार रात अपने परिजनों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी की पहचान 17 वर्षीय सुप्रिय देबनाथ के रूप में हुई है, जिसने प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस के सामने अपराध कबूल किया है। आरोपी को दो साल से नशा करने की लत लगी है और वह टेलीविजन पर विभिन्न आपराधिक धारावाहिक देखा करता है। पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान आरोपी के दादा बादल देबनाथ (70) मां सुमिता देबनाथ (40) बहन सुर्पणा देबनाथ (10) और पड़ोसी रेखा देब (45) के रूप में की गई है।

आरोपी के पिता हरधन देबनाथ ने इस घटना की जानकारी पुलिस को देर रात दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह लगभग ग्यारह बजे घर लौटा और कमरे और आंगन के अंदर दरवाजे खुले और कई खून के निशान मिले। पड़ोसियों के साथ तलाशी लेने पर मेरे पिता, पत्नी, बेटी और पड़ोसी के शव खून से लथपथ मिले और मेरा बेटा गायब था।

धलाई पुलिस अधीक्षक रमेश यादव ने कहा कि हरधन ने देर रात कमालपुर थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद हम सभी मौके पर पहुंचे और शवों को बरामद कर अस्पताल भिजवाया। सुप्रिय सुबह हलाहली बाजार में नशे में बेहद खराब हालत में मिला।