Breaking News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने बहू के खिलाफ दर्ज कराई FIR, पत्नी जैनब को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीक़ी की शिकायत के आधार पर मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने एक्टर की पत्नी जैनब उर्फ़ आलिया के खिलाफ FIR दर्ज की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ मामला IPC की धारा 452, 323, 504, 506 के तहत दर्ज हुआ है। पुलिस ने अभिनेता की पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया है। नवाजुद्दीन की मां और जैनब के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है।

नवाजुद्दीन और जैनब की शादी साल 2010 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। लेकिन कम लोग जानते हैं कि जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच अनबन की ख़बरें आई थीं। उस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए थे। बात तलाक तक पहुंच गई थी। दोनों के दो बच्चे हैं।

एक्टर ने पहली शादी अपनी मां की पसंद की लड़की शीबा से की थी। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला। वहीं नवाजुद्दीन ने दूसरी शादी अंजलि से की थी। ये लव मैरिज थी और इसके लिए अंजलि ने अपना धर्म भी बदला था। शादी के वक्त उनका नाम जैनब रखा गया था लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर आलिया रख लिया था। आलिया को नवाजुद्दीन अपनी पहली शादी से पहले से ही जानते थे। लेकिन ये रिश्ता भी नहीं चल सका।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो बॉलीवुड के सबसे अव्वल कलाकारों में से एक हैं। वो जिस फिल्म में भी काम करते हैं अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ देते हैं। नवाजुद्दी जल्द ही फिल्म हड्डी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे।