Breaking News

नए साल पर प्यार में डूबे नजर आये एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सेलेब्स

हर कोई नए साल का जश्न धूमधाम (new year celebration) से मना रहा है। मनोरंजन जगत की हस्तियों (Many celebrities from the entertainment world) के बीच भी नए साल का खुमार सर चढ़ कर बोल रहा है। मनोरंजन जगत की कई हस्तियां (Many celebrities from the entertainment world) नए साल के मौके पर अपने पार्टनर संग प्यार में डूबी नजर आईं।

फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर भी इस खास दिन पर अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा संग प्यार में डूबे नजर आये। अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें मलाइका अर्जुन के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री मौनी रॉय भी नए साल के मौके पर अपने पति सूरज नम्बियार संग प्यार में डूबी नजर आईं। मौनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सूरज संग अपनी दो रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में सूरज और मौनी एक दूसरे को हग कर रहे हैं,तो वहीं दूसरी तस्वीर में सूरज -मौनी के गाल पर किस करते दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी इस खास दिन पर अभिनेता पति अली फजल संग प्यार में डूबी नजर आईं। ऋचा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें से एक तस्वीर में ऋचा और अली एक दूसरे को लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं।

इन सब के अलावा अंकिता लोखंडे, करिश्मा तन्ना आदि भी नए साल के मौके पर अपने पार्टनर संग प्यार और जश्न में डूबे नजर आये।