Breaking News

नई मिस्ट्री गर्ल ने मचाई सनसनी, एक्सप्रेशन्स के कायल हुए लोग, तस्वीरें हुई वायरल

मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच शनिवार को खेले गए IPL मुकाबले में SRH की एक नई मिस्ट्री गर्ल के एक्सप्रेशन्स कैमरे में कैद हो गए. मैच के दौरान इस नई मिस्ट्री गर्ल के कई एक्सप्रेशन्स देखने को मिले, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) जब ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे थे तो इस नई मिस्ट्री गर्ल के चेहरे पर मुस्कान थी, लेकिन जैसे ही विकेट गिरने शुरू हुए तो इस मिस्ट्री गर्ल के चेहरे पर उदासी छा गई.

इससे पहले सनराइजर्स की सीईओ काव्या मारन के अलग-अलग एक्सप्रेशंस भी कैमरे में कैद हुए थे. आरसीबी के खिलाफ मैच में वह राशिद खान के विकेट लेने पर तालियां बजाती हुई स्क्रीन पर नजर आईं थी, तो जेसन होल्डर के आउट होने के बाद निराश दिखीं.

नई मिस्ट्री गर्ल ने मचाई सनसनी

ये नई मिस्ट्री गर्ल SRH की टीम को सपोर्ट करती हुई नजर आईं. सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली इस नई मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने को लेकर हर कोई उत्सुक है.

हैदराबाद की लगातार तीसरी हार

मुंबई इंडियंस ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया. मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और अब वह चार अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. वहीं, हैदराबाद को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है और टीम को अभी भी इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश है. मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को 19.4 ओवर में 137 रन पर ढेर कर दिया.