Breaking News

देश भर के सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज़ होगी ‘केजीएफ चैप्टर 2’, टाइगर श्रॉफ के लिए ये फिल्म बनी मुसीबत

कन्नड़ सुपरस्टार एक्टर यश की फेमस फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के रिलीज की तारीख का एलान कर दिया गया है। यह मूवी 16 जुलाई को कन्नड़ सहित तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषा में देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बता दें बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ से होने वाली है। ‘केजीएफ चैप्टर 1’ देखने के बाद दर्शकों में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के लिए काफी इन्तजार में थे और रिलीज़ डेट की घोषणा करने के बाद उनमें काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है। सभी इन्तजार कर रहे थे कि निर्माता पहले चैप्टर में खत्म हुई कहानी से आगे की कहानी कब बताएंगे? सोशल मीडिया के माध्यम से एलान होने के साथ दर्शकों का इन्तजार खत्म हो गया। बता दें निर्माताओं ने फिल्म की तारीख बहुत सोच समझकर तय की है क्योंकि फिलहाल इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का पूरा काम बाकी है।

जैसे ही ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के रिलीज की तारीख का एलान हुआ, वैसे ही यह सनसनी फ़ैल गई कि इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ से होगा। असल में, ‘हीरोपंती 2’ के रिलीज की तारीख का एलान पहले ही चुका था। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है जबकि फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आएंगी।

डेट के हिसाब से तो इन दोनों ही फिल्मों में भिड़ंत होना है मगर तैयारियों के हिसाब से यह मुकाबला होता हुआ दिखाई नहीं देता। हाल ही में प्रशांत नील ने फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की शूटिंग समाप्त की और इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो गया। मगर, ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग अब तक शुरू भी नहीं हुई है। जानकारी के अनुसार टाइगर श्रॉफ इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत मार्च से पहले कर देंगे। जब फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी तो जुलाई तक फिल्म का रिलीज होना काफी मुश्किल है। इस हिसाब से ‘हीरोपंती 2’ की रिलीज की तारीख बदल सकती है।

अभी से ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का उत्साह दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इस फिल्म के पहले चैप्टर को देखकर ही लोग इतने उत्साहित हैं कि दूसरे चैप्टर को भी सिनेमाघरों में हिट बनाने में देर नहीं लगेगी। इस मूवी के लिए बन रहे ऐसे माहौल में टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का बॉक्स ऑफिस पर उतरना इस फिल्म के निर्माताओं के लिए घाटे का सौदा साबित हो सकता है। निर्माता अपनी फिल्म के रिलीज की तारीख किसी दूसरी तारीख में भी बदल सकते हैं।