Breaking News

देवबंद : श्रीकृष्ण जन्माष्टमी शोभायात्रा को लेकर पालिका द्वारा शोभा यात्रा के रास्तों को गड्ढा मुक्त कराने का कार्य शुरू किया गया

रिपोर्ट :- गौरव सिंघल, विशेष  संवाददाता,दैनिक संवाद,सहारनपुर मंडल,उप्र:।
 
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर निकलने वाली शोभायात्रा को लेकर पालिका द्वारा शोभायात्रा के रास्तों को गड्ढा मुक्त कराने का कार्य शुरू कर दिया गया है। देवबंद नगर में प्राचीनतम, ऐतिहासिक एवं परम्परागत श्रीकृष्ण रथ-यात्रा आगामी 21 अगस्त दिन रविवार को नगर में निकाली जाएगी। नगर पालिका ने विभिन्न संगठनो की मांग पर शोभायात्रा निकलने वाले स्थानों के रास्तों को गड्ढा मुक्त कराने का कार्य शुरू कर दिया है। देवबंद में यह विशाल शोभायात्रा श्री पंचायती ठाकुरद्वारा सभा, ठाकुरद्वारा मंदिर मेनबाजार के तत्वावधान में निकाली जाती है। नगर पालिका के ईओ डा. धीरेंद्र राय ने बताया कि निर्माण विभाग की टीम को तत्काल सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने के निर्देश दिए गए है। जिसके बाद शोभा यात्रा के रास्ते को गड्ढा मुक्त कराने का कार्य आरंभ कर दिया गया है।
उधर पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में अध्यक्ष विवेक तायल ने बताया कि 21 अगस्त को श्री-कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर देवबंद नगर में शोभायात्रा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंचायती ठाकुरद्वारा कमेटी के तत्वावधान में आयोजित प्राचीनतम शोभायात्रा प्रत्येक वर्ष निकाली जाती है। इस दौरान शोभा यात्रा में शामिल होने वाली प्रत्येक झांकी, बैंड-बाजो एवं अखाड़ों को उनके उत्साहवर्धन को सम्मानित किया जाएगा। व्यापार मंडल के सरंक्षक संदीप शर्मा और कोषाध्यक्ष राजेश अजमानी ने बताया कि इस दौरान ढ़ाबा चौक पर पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद रहेंगे। जबकि नगर के अन्य गणमान्य विशिष्ठ अतिथि के रुप में गरिमामय उपस्थिति को मौजूद रहेंगे।