Breaking News

दूल्‍हे के मांग भरते ही व‍िधवा हो गई दुल्‍हन, नवव‍िवाह‍िता की दर्द भरी कहानी

ब‍िहार के भागलपुर में शादी के अवसर पर जहां लोग रात में खुशी के माहौल में थे. वहीं सुबह होते ही शादी का माहौल गम में तब्दील हो गया. जब दूल्हे की तबीयत बिगड़ी और अस्पताल पहुंचते-पहुंचते दूल्हे की मौत हो गई, जिसके बाद से दोनों परिवारों में मातम का माहौल है. सुबह जहां लड़की के पिता अपनी बेटी को डोली में विदा करते, वहीं शादी के कुछ पल बाद ही दूल्हे की मौत से लड़की और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

लड़की के पिता के द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया. दरअसल छोटी खंजरपुर के रहने वाले मुकुंद मोहन झा के इंजीनियर पुत्र विनीत प्रकाश की शादी झारखंड के चाईबासा के रहने वाले जन्मजय झा की पुत्री आयुषी कुमारी के साथ ठीक हुई थी और गुरुवार रात धूमधाम के साथ मोजाहिदपुर स्थित शीतला स्थान चौक स्थित एक विवाह भवन में दोनों का विवाह संपन्न हुआ था.इसके बाद दूल्हा और दुल्हन एक साथ रूम में बैठे हुए थे कि अचानक दूल्हे की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद लड़की वाले दूल्हा को लेकर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दूल्हा पक्ष के लोगों ने शव को अपने कब्जे में लेकर अपने घर चले गए. वहीं दुल्हन के पिता का कहना है कि उन लोगों को शक है कि लड़का को पहले से किसी तरह की बीमारी होगी और धोखे से यह शादी की गई है, जिसको लेकर दुल्हन के पिता के द्वारा मोजाहिदपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

वहीं दूसरी ओर दूल्हे के पिता का कहना है कि लड़का स्वस्थ था और दिल्ली में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, लेकिन क्या हुआ है उन्हें भी पता नहीं चल पा रहा है. वहीं घटना के बाद ट्रेनी एएसपी अपराजित लोहान दूल्हे को शव को अपने कब्जे में कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

घटना की पूरी छानबीन पुलिस के द्वारा की जा रही है. एक तरफ दुल्हन जहां शादी को लेकर कई सपने सजाए बैठी थी. वही दूसरे ही पल सपनों का महल पल में ही टूट गया. वहीं आसपास के लोगों में चर्चा का विषय है कि आखिर मौत का कारण क्या है? अब देखने वाली बात है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण का क्या पता चलता है. वही इस मसले पर पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है.