Breaking News

दुल्हन बन रैंप पर छाईं सुष्मिता सेन, गोल्डन लहंगे में दिए खूबसूरत पोज

बॉम्बे फैशन वीक में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Actress Sushmita Sen at Bombay Fashion Week) ने डिजाइनर रोहित वर्मा (Rohit Verma) की कलेक्‍शन को रैंप पर उतारा. गोल्‍डन कलर के लहंगे में रनवे पर चलते हुए सुष्मिता (Sushmita Sen) बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को कलीरों और फूलों से कंप्लीट किया, साथ ही उन्होंने बड़े करीने से बंधे जूड़े को भी सजा रखा था.

डिजाइनर के लिए दूसरी बार शो स्टॉपर रहीं सुष्मिता ने कहा, ‘रोहित वर्मा के लिए यह मेरी दूसरी वॉक है, जो खुद को शी कहलाना पसंद करते हैं. वह पक्का करते हैं कि हर पल उत्सव हो.’ सुष्मिता ने इस बात पर जोर दिया कि आज के समय में ‘समावेशी’ होना कितना जरूरी है.

एक्ट्रेस ने कहा, ‘आज के समय में दुनिया में समावेशी होना की बहुत जरूरत है. इसलिए मैं सौभाग्यशाली महसूस करती हूं कि उन्होंने न केवल मुझे तैयार किया, बल्कि मेरी आत्मा को भी तैयार किया और मुझे एकता, सद्भाव और अच्छाई का जश्‍न मनाने का मौका दिया.’ वहीं रोहित वर्मा ने शेयर किया कि उनका पूरा कलेक्‍शन प्यार का जश्‍न मनाने के इर्द-गिर्द घूमता है. एक्ट्रेस के रैंप वॉक का वीडियोसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रोहित वर्मा ने की सुष्मिता की तारीफ
रोहित ने कहा, ‘प्यार कोई लिंग नहीं जानता और सुष्मिता के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. वह मेरे लिए एक खूबसूरत आत्मा, बहन, दोस्त और मां हैं. यह शो रोहित वर्मा के बारे में नहीं है, यह मानवता और लैंगिक समानता के बारे में है. हम लैंगिक समानता का जश्‍न मना रहे हैं.’ रोहित वर्मा ने कहा : ‘हर तरह की सेक्सुएलिटी को स्वीकार किया जाना चाहिए.’