Breaking News

दिल दहला देने वाली घटना! ड्राइवर ने भगाई तेज रफ्तार में कार, जिसको मारी टक्कर वो लटका रहा छत पर

पंजाब के मोहाली में हुए सड़क हादसे में एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई है. शख्स साइकिल पर जा रहा था, तभी एक कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी की पहले वो शख्स बोनट पर लगा और फिर उछलकर गाड़ी की छत पर गिर गया. इस हादसे में शख्स की मौत हो गई है. मृतक की पहचान एयरोसिटी ब्लॉक में रहने वाले 35 साल के योगेंद्र मंडल के रूप में हुई है,जबकि टक्कर मारने वाले कार ड्राइवर की पहचान खमाणो निवासी निर्मल सिंह के रूप में हुई है. वो बी-फार्मेसी कॉलेज के डायरेक्टर का ड्राइवर है. पुलिस ने निर्मल सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 427, 304ए और 201 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. गाड़ी भी कब्जे में ले ली है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी कार ड्राइवर ने न केवल योगेंद्र मंडल को टक्कर मारी बल्कि हादसे के बाद बिना रुके गाड़ी भगा ली. इस दौरान शख्स गाड़ी की छत पर लटका रहा. कार ड्राइवर ने करीब 10 किलोमीटर तक गाड़ी भगाई और इसके बाद शख्स का हाथ शीशे से नीचे लटका तो आरोपी उसे सन्नी एन्क्लेव के शोरूमों के आगे फेंक कर फरार हो गया. किसी राहगीर ने शव को देखा तो तुरंत खरड़ पुलिस को सूचना दी. आसपास लगे कैमरे पुलिस ने चेक किए तो इसमें खुलासा हुआ कि ड्राइवर ही इसे फेंककर गया है.

कैसे हुआ हादसा?

बुधवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे कार ड्राइवर निर्मल सिंह जीरकपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहा था. इधर, फेज-5 में काम करने वाला योगेंद्र मंडल ड्यूटी के लिए साइकिल पर निकला. एयरोसिटी के पास आरोपी कार ड्राइवर ने एक गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में आगे योगेंद्र को टक्कर मार दी. योगेंद्र हवा में उछलकर पहले गाड़ी के बोनट पर गिरा और उसके बाद गाड़ी की छत पर जा गिरा. आरोपी ने सोचा कि साइकिल चालक सड़क किनारे गिर गया होगा. उसने गाड़ी रोककर उसे चेक करने के बजाय वहां से गाड़ी तेज स्पीड में भगा ली. उसे भनक तक नहीं थी कि जिस साइकिल चालक को उसने टक्कर मारी थी, वो उसकी गाड़ी की छत पर ही पड़ा हुआ है. सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए पुलिस एरोसिटी के उस पॉइंट पर पहुंची, जहां साइकिल चालक को टक्कर मारी गई थी. पुलिस को सड़क किनारे टूटी पड़ी साइकिल भी मिली. इसके बाद कार के नंबर के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया गया.