Breaking News

दिल्ली में भाजपा नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, बेटे की भी हालत नाजुक

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और आरटीआई कार्यकर्ता जुल्फिकार कुरैशी (Zulfikar Qureshi) की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने जुल्फिकार कुरैशी को गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में उनके बेटे को भी चाकू लगा है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि जुल्फिकार के बेटे की हालत नाजुक बनी है। जुल्फिकार को गोली उस वक्त लगी जब वह सुबह नमाज पढ़ने के लिए जा रहे थे। मस्जिद के बाहर ही बदमाशों ने जुल्फिकार को निशाना बनाया।

मस्जिद के बाहर ही जुल्फिकार पर अज्ञात बदमाशों ने जबरदस्त फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगते ही जुल्फिकार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनके बेटे पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया जिसे स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल, इलाज चल रहा है।

वहीं, जुल्फिकार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर रही है। फिलहाल, बदमाश मौके-ए-वारदात से भागने में सफल रहे हैं। पुलिस जुल्फिकार के परिवार से पूछताछ कर रही है। अभी तक पुलिस ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।