Breaking News

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के बाहर गोलियां चलने से हड़कंप, वकीलों में बहस के बाद हुई फायरिंग

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर के बाहर फायरिंग की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि वकीलों में हुई किसी बात को लेकर बहस के बाद गोलियां चलाई गईं। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। गोलियां चलने से मौके पर हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और हालात को काबू करने में जुट गई है।

वकीलों के बीच हुई गोलीबारी का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में संकरी गली से गुजरते हुए वकीलों को देखा जा सकता है। गली के चौराहे पर वकीलों की भीड़ जमा है, तभी इस भीड़ में से एक हाथ में पिस्तौल उठती हुई नजर आ रही है। गोली चलाने के बाद शख्स को पीछे जाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को देखने से ये मालूम पड़ रहा है, जैसे सभी वकील एक-दूसरे को भली-भांति जानते हैं, क्योंकि गोली चलने के दौरान कोई भी डर के इधर-उधर नहीं भागता है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि दोपहर करीब 1.35 बजे सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन को सूचना मिली कि तीस हजारी अदालत परिसर में गोलीबारी की घटना हुई है। डीसीपी ने कहा, जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि तीस हजारी कोर्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित वकीलों के दो समूहों ने कथित तौर पर हवा में फायरिंग की जिसमें कोई घायल नहीं हुआ। अधिकारी ने बताया कि स्थिति सामान्य है और कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।