Breaking News

दिग्गज बल्लेबाज ब्रायल लारा को अब आईपीएल के इस काम से लगता है डर, टीम के प्रदर्शन पर है नजर

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम का प्रदर्शन अभी तक काफी निराशाजनक रहा है। खिलाड़ियों के प्रदर्शन उम्मीद के अनुरूप नहीं रहा। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुम्बई इंडियंस टीम ने पांच मैच खेले हैं, जिसमें से दो मैच जीत नसीब हुई है। तीन में मैचों में हार का सामना किया है। मुंबई इंडियंस को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज बल्लेबाज रहे ब्रायन लारा डरे हुए हैं। वह टीम के प्रदर्शन और परिस्थतियों को लेकर अनिश्चित हैं। लारा का मानना है कि आईपीएल के अगले दौर के मैच अब नई दिल्ली और अहमदाबाद में खेले जाएंगे। टीमों को ऐसे में नए स्थान के हिसाब से ढलने में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

लारा ने कहा कि मेरा मतलब यह ऐसा टूर्नामेंट है, जिसमें ऐसा कुछ भी कह पाना मुश्किल है। मुझे लगता है कि जो टीमें जैसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लगातार जीत रही हैं। यह टीम हर मैच में अब पूरे आत्मविश्वास के साथ जाएंगी। मुझे लगता है कि जिन टीमों के पास आत्मविश्वास नहीं होगा वे नए स्थान, स्टेडियम को एक परेशानी के रूप में देखेंगी। हारने वाली टीम को पिच में परेशानी नजर आएगी। मैं मुंबई इंडियंस को लेकर ज्यादा चिंतित हूं। टीम एक स्थान पर जा रही है। नये स्थान पर उनका प्रदर्शन निर्णायक होगा। मैं इस टीम को लेकर डरा हुआ हूं।

मुंबई इंडियंस को दिल्ली में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ना है। मुंबई इंडियंस पांच मैचों में दो जीत और चार प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में चैथे स्थान पर है जबकि राजस्थान रॉयल्स पांच मैचों में दो जीत और चार प्वॉइंट्स के साथ सातवें स्थान पर है। मुंबई इंडियंस का नेट रनरेट बेहतर है, जिसकी वजह से टीम टॉप-4 में बनी हुई है।