Breaking News

दारू पार्टी के दौरान चली तमंचे से गोली, छात्र की मौत, कैमरे में कैद हुई घटना

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक दिल दहला देने वाला वीडियो हो रहा है। यहां एक छात्र प्रिंस की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेज सी वायरल हो रहा है। करीब 9 मिनट के इस वीडियो में एक युवक तमंचे से फायर करता नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस केस में एक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तो वहीं दूसरा आरोपी फरार है। उसकी तलाश पुलिस कर रही है।

हत्या का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरस हो रहा है करीब 9 मिनट का है। बता दें प्रिंस ही अपने मोबाइल से वीडियो को रिकॉर्ड कर रहा था। वीडियो में नजर आ रहा है कि दो युवक ट्यूबवेल के पास बैठकर शराब पी रहे हैं। नजर आ रहा है कि एक युवक अपने हाथ में अवैध तमंचा लिए हुए और शराब के नशे में तमंचा में कारतूस डालकर फायर कर रहा है। जिस वक्त उसने तमंचे से फायर किया, ठीक उसी वक्त अचानक प्रिंस उसके पीछे जाकर खड़ा हो गया था। पीछे की ओर तमंचा कर फायरिंग करने पर उसे गोली लग गई। जिस समय प्रिंस को गोली लगी उसके हाथ से मोबाइल जमीन पर गिर गया।

बता दें कि दो दिन पहले मुजफ्फरनगर के बिलासपुर गांव के पास प्रिंस की अवैध तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रिंस की हत्या में उसके पिता ने दीपक व पंकज को नामजद किया था। पुलिस ने आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दीपक फरार है उसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इस वायरल वीडियो को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।