Saturday , September 28 2024
Breaking News

दर्दनाक हादसा : वैष्णो देवी जा रही बस की ट्रक से भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 7 सदस्यों की मौत; 20 से ज्यादा घायल

हरियाणा के अंबाला में भीषण सड़क हादसा हुआ है। दिल्ली- जम्मू नेशनल हाईवे पर सुबह के समय एक मिनी बस और ट्रक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बस में मौजूद एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसे के दौरान मौके पर चीख पुकार मच गई, जिसे सुन स्थानीय लोग मिनी बस में मौजूद लोगों को बचाने के लिए भागे-भागे आए। स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे मशक्कत कर घायलों को बस से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

Vaishno Devi bound bus collides with truck, 7 members of same family killed : जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस के मुताबिक, फ़िलहाल ट्रक चालक फरार है लेकिन ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

बताया जा रहा है कि यह मिनी बस हरियाणा के अंबाला से होते हुए माता वैष्णो देवी के दरबार जा रही थी। इस बस में करीब 27 लोग मौजूद थे। जैसे ही बस दिल्ली-जम्मू नेशनल हाइवे पर पहुंची, उसकी टक्कर आगे जा रहे एक ट्रक से हो गई, जिसमें एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। भिड़ंत इतनी जबसदस्त थी कि मिनी बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में घायल एक शख्स ने बताया कि बस दिल्ली-जम्मू हाईवे पर थी तो बस के आगे एक ट्रक जा रहा था। ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिस वजह से पीछे चल रही मिनी बस ट्रक में पीछे से जा घुसी और यह दर्दनाक हादसा हो गया। घायलों की माने तो मिनी बस ड्राइवर ने शराब पी हुई थी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।