Breaking News

तेलुगु एक्टर नंदामुरी तारक रत्न का 39 साल की उम्र में निधन

साउथ इंडियन एक्टर जूनियर एनटीआर (south indian actor jr NTR) के कजिन व तेलुगु देशम पार्टी (Telugu Desam Party) के नेता नंदामुरी तारक रत्न (Nandamuri Taraka Ratna) का निधन (Passes Away) हो गया है। 39 वर्षीय नंदामुरी ने शनिवार को अपनी आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। नंदामुरी के निधन के बाद से ही साउथ इंडियन सिनेमा में भी शोक की लहर छा गई है। अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी सहित कई और सितारों व फैन्स ने नंदामुरी को श्रद्धांजलि दी है।

27 जनवरी को पड़ा था दिल का दौरा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक राजनीतिक रैली के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद तारक रत्न को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि वह 27 जनवरी को कुप्पम में तेदेपा महासचिव नारा लोकेश (TDP General Secretary Nara Lokesh) की राज्यव्यापी ‘पदयात्रा’ की शुरुआत के दौरान गिर गए थे। सूत्रों ने बताया कि नजदीकी अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद, तारक रत्न को आगे के इलाज के लिए नारायण हृदयालय में बेंगलुरू ले जाया गया था।

गंभीर बनी थी हालत
रिपोर्ट्स में आगे कहा गया कि जब से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था तब से उनकी हालत बेहद गंभीर थी और शनिवार (18 फरवरी) को उन्होंने अंतिम सांस ली। तारक रत्न, करीब 23 दिन तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ते रहे। बता दें कि तारक रत्न, दिग्गज फिल्म अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एन.टी. रामाराव के पोते और नंदामुरी मोहन कृष्ण के पुत्र थे। सोशल मीडिया पर टॉलीवुड स्टार्स के साथ ही साथ राजनेता भी तारक रत्न को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

फिल्मों में भी किया काम…
गौरतलब है कि तारक रत्न ने राजनीति में कदम रखने से पहले कुछ तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया था, जिसमें उनकी पहली फिल्म ‘ओकाटो नंबर कुर्राडु’ (2002 में) भी शामिल थी। हालांकि, उन्हें ‘आरआरआर’ जैसी प्रसिद्ध फिल्म में काम करने वाले अपने चचेरे भाई जूनियर एनटीआर की तरह पर्दे पर कामयाबी नहीं मिली। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी, तेदेपा प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू, अभिनेता चिरंजीवी, केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी. किशन रेड्डी और अन्य नेताओं ने तारक रत्न के निधन पर शोक व्यक्त किया।