Breaking News

तेजस्वी का PM मोदी पर तीखा हमला, बोले- BJP चाहे जितनी ED, CBI लगा दें, हम डरने वाले नहीं

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और नीतीश सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि मोदी जी देश के अबतक के सबसे झूठे प्रधानमंत्री (Prime Minister Modi) साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) की कमर तोड़े बिना हमलोग चैन से नहीं बैठेंगे। लोकतंत्र में जनता मालिक होता है। आपलोगों की ताकत से हमें ऊर्जा मिलती है। उन्होंने गुरुवार को अथमलगोला के गंजपर में मुंगेर संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन से राजद उम्मीदवार कुमारी अनिता के समर्थन में चुनावी सभा की। वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने कहा कि जुमलेबाज सरकार की विदाई हो जाएगी। मुंगेर में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग है।

तेजस्वी यादव ने कहा अगर केन्द्र में गरीबों की सरकार बनी तो एक करोड़ युवाओं को नौकरी, गरीब महिला को हर साल एक लाख रुपये की सहायता, रसोई गैस के दाम पांच सौ रुपये, दौ सौ यूनिट बिजली फ्री में देंगे। भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठा वादा कर जनता को गुमराह कर सत्ता तो हासिल किया, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। कहा कि भाजपा के लोग चाहे जितनी ईडी, सीबीआई लगा दे, लेकिन अब जनता सब जान चुकी है। हमलोग इससे डरने वाले नहीं है। सभी पिछड़े, अति पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक भाई एकजुट होकर एक-एक वोट लालटेन पर बटन दबाकर मुंगेर से कुमारी अनीता को भारी वोटों से विजय बनाएं।

खराब मौसम और तेज बारिश के बावजूद जनसभा में लोगों की भारी भीड़ तेजस्वी को देखने सुनने को उत्साहित थी। मौके पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि केन्द्र की झूठी और जुमलेबाज की सरकार की विदाई का जनता ने मन बना लिया है। अंहकारी और दमनकारी केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकना है। सभा के दौरान पूर्व मंत्री विजय कृष्ण, विधायक अनिरुद्ध यादव, विजय सम्राट,बाढ़ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी समाजसेवी कर्णवीर सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया,बाढ़ जिला आरजेडी अध्यक्ष नमिता नीरज सिंह,सगुन सिंह,रणवीर यादव,राजीव कुमार सिंह चुन्नु, कांग्रेस नेता विजय सिंह,पंकज राय,रामनरेश प्रसाद राही,मिथिलेश यादव ,राजीव यादव, सौरभ यादव सहित महागठबंधन के नेता उपस्थित थे।