Breaking News

तृप्ति डिमरी ने ‘एनिमल’ के साथ-साथ एक अन्य प्रोजेक्ट के लिए लगातार 48 घंटे तक की शूटिंग

हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर ‘एनिमल’ में अपने परफॉर्मेंस के बाद मशहूर हुई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने दो प्रोजेक्ट्स, ‘एनिमल’ और एक अनटाइटल फिल्म के साथ काम करते हुए दिल्ली में लगातार 48 घंटे तक शूटिंग की।

उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल के बीच राष्ट्रीय राजधानी में दो दिनों तक शूटिंग की।

एक साथ दो प्रोजेक्ट्स को संभालने के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अपनी लाइफ में ऐसी चुनौतियों का सामना करने के लिए भाग्यशाली महसूस करती हूं, जहां मुझे दो रोमांचक अवसरों के बीच नेविगेट करना होगा। ऐसे इंडस्ट्री में जहां काम हासिल करना एक वास्तविक संघर्ष हो सकता है, मैं एक साथ दो प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने का मौका पाकर आभारी हूं।”

उन्होंने आगे उल्लेख किया, ”शारीरिक और मानसिक थकावट के बावजूद, मैंने इस चुनौती को पूरा किया। कलाकार के रूप में, हम इन चुनौतियों के लिए बने हैं और हमारा जीवन ऐसे अनुभवों के इर्द-गिर्द घूमता है। अच्छी भावना तब आती है जब हमें अपने परफॉर्मेंस के लिए प्रशंसा मिलती है। इसलिए, मैं भविष्य में ऐसे और अधिक अवसरों को पाने की आशा करती हूं।”

हाल ही में, एक्ट्रेस ने आईएमडीबी की सप्ताह की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में दूसरा स्थान हासिल किया, वह पहले स्थान पर बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान से पीछे रहीं।

अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, तृप्ति डिमरी राज शांडिल्य की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और आनंद तिवारी की ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।