Breaking News

तुनिषा शर्मा के पास नहीं होते थे पैसे, सोनिया सिंह से 3 हजार मांगे थे उधार

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) 24 दिसंबर को अपने शूटिंग सेट पर मृत पाई गई थीं. अभिनेत्री अपने को-एक्टर और बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) के मेकअप रूम में मृत मिलीं, जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री में हलचल मच गई. तुनिषा के जाने के बाद अभिनेत्री की मां वनिता शर्मा ने शीजान और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

वनिता ने शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या (Tunisha Sharma Suicide) के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद से शीजान पुलिस की गिरफ्त में हैं. इस बीच, तुनिषा की फ्रेंड सोनिया सिंह (Sonia Singh) ने भी दिवंगत एक्ट्रेस को लेकर कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. सोनिया ने बताया कि तुनिषा ने कुछ समय पहले उनसे 3 हजार की आर्थिक मदद मांगी थी.

सोनिया सिंह ने एक इंटरव्यू में तुनिषा को लेकर ये खुलासे किए हैं. सोनिया तुनिषा के साथ काम कर चुकी हैं और दोनों में काफी गहरी दोस्ती थी. दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिलती थीं. लेकिन, पिछले कुछ समय से दोनों के बीच कम बात हो रही थी. एक इंटरव्यू में सोनिया ने तुनिषा से जुड़ी कई बातों पर चर्चा की और बताया कि दोनों के बीच कैसे रिश्ते थे और पिछले कुछ समय में तुनिषा के व्यवहार में क्या बदलाव आए थे.

सोनिया ने न्यूज पोर्टल आज तक से बातचीत में कहा- ‘तुनिषा जब भी फ्री होती थी, मुझे कॉल करती थी, मुझसे मिलती थी. पिछले कुछ समय में वह काफी व्यस्त हो गई थी, इसे लेकर मैं कभी-कभी उसे ताने भी मारती थी. वह शीजान के साथ बहुत खुश थी, हालांकि, मैं कभी शीजान से पर्सनली नहीं मिली, लेकिन उसने मेरी उससे एक-दो बार वीडियो कॉल पर बात कराई थी. दिसंबर में भी हमारी मुलाकात हुई थी. 14 दिसंबर को वह मुझसे मिलने एक सैलून पहुंची थी, जहां उसने मुझे बताया कि शीजान उससे स्पेस मांग रहा है.’

तुनिषा ने कहा- ‘शीजान स्पेस मांग रहा है, तो दे रही हूं. कुछ दिन और उससे बात नहीं करूंगी फिर कर लूंगी. वो कहता है कि मैं हर वक्त प्यार मोहब्बत की बातें नहीं कर सकता. मैंने उसे बताया कि रिलेशनशिप में ऐसा होता रहता है. वो शीजान के प्यार में थी, शादी करके सेटल होना चाहती थी. हालांकि, इन सबके लिए वह अभी बहुत छोटी थी. तुनिषा के पास ज्यादातर वक्त पैसे नहीं होते थे. उसने कुछ वक्त पहले ही मुझसे 3 हजार मांगे थे. तब मैंने उससे पूछा कि ऐसा क्या हुआ कि उसके पास बिलकुल पैसे नहीं हैं.’

सोनिया ने बताया कि तुनिषा ने सुसाइड से एक दिन पहले उन्हें कॉल किया था और कहा था कि अगर उनके पास उनकी मां का कॉल आता है तो वह उनसे कह दें कि वह उनके साथ हैं और दोनों गोलगप्पे खाने गए हैं. सोनिया दूसरे दिन इस झूठ के पीछे कि वजह पूछने के लिए तुनिषा को कॉल करने ही वाली थीं, लेकिन तभी उन्हें पता चला कि तुनिषा अब इस दुनिया में नहीं रहीं.