Breaking News

‘तारक मेहता’ की बबीता जी फिर हुईं बोल्ड, शॉर्ट ड्रेस पहन यूं दिए पोज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 साल से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. शो के हर कलाकार को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए पसंद किया जाता है. इस शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं, बड़े से लेकर बच्चे तक. यही कारण है कि शो के हर कलाकार की एक शानदार फैन फॉलोइंग है. इतना ही नहीं बल्कि शो में बबिता जी (Babita Ji) और जेठालाल (Jethalal) के बीच प्यार भरी मीठी केमिस्ट्री को दर्शको बेहद पसंद करते हैं. इस शो में बबीता जी (Babita Ji) की भूमिका में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीरों से फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं.

इसी बीच बबिता जी (Babita Ji Latest Photo) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सुर्खियों में छाई हुई है जिसे देख यकीन मानिए जेठालाल (Jethalal) तो क्या आप भी अपने होश खो बैठेंगे. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) झूले पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Dress) ने मल्टी कलर का शॉर्ट वनपीस पहन रखा है.

फोटो में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Smile) की कातिलाना स्माइल देखने को मिल रही है. उनकी स्माइल फैंस का दिल चुराने के लिए काफी है. तस्वीरों में उन्होंने ओपन हेयर रखा है. वहीं हर तस्वीर में वो झूले पर बैठकर अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान उनके कैप्शन (Munmun Dutta Caption) ने खींचा है. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में मुनमुन दत्ता ने लिखा है- मुस्कुराओ..क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि कौन इसके लिए बेताब है.