Breaking News

तलाक के बाद वाहबिज दोराबजी ने बेडरूम में छलकाया जाम, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी (Vahbbiz Dorabjee) हाल ही में टीवी के हैंडसम एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) से तलाक लेकर ऑफिशियली तौर पर अलग हुई हैं। वहीं, अब तलाक के बाद वाहबिज को एक बार फिर सोशल मीडिया पर दमदार वापसी करते और अपने हॉट (Vahbbiz Dorabjee Hot Look) अंदाज से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाते देखा जा रहा है।

वाहबिज दोराबजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें और बोल्ड वीडियोज (Vahbbiz Dorabjee Post) साझा किए हैं। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस जमकर पोज देती नजर आ रही हैं। साथ ही वाहबिज को खुश देखकर उनके फैंस भी राहत की सांस लेते देखे गए हैं। एक्ट्रेस ने बेडरूम में एक से बढ़कर एक फोटोशूट कराए हैं। जिसमें वो कभी हाथ में जाम लेकर पोज देती तो कभी किताबे (Vahbbiz Dorabjee Bedroom Video) पढ़ती देखी जा रही हैं।

वाहबिज ने अपना एक मोंटाज वीडियो भी पोस्ट किया है। जिसमें वो रेड कलर की नाइटसूट पहने बेड पर बैठकर अपनी हॉट अदाओं और स्टनिंग पोज से फैंस के दिलों पर कहर ढाती नजर आ रही हैं। वाहबिज के इस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन चार हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस को कमेंट कर एक्ट्रेस के लुक और स्टाइल पर प्यार बरसाते देखा जा रहा है।

बता दें कि, वाहबिज और विवियन ने साल 2017 में अलग होने की घोषणा की थी। इसके बाद से विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का तलाक केस चल रहा था। वहीं, इस कपल ने अब 18 दिसंबर 2021 को आधिकारिक तौर तलाक ले लिया और हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गएं।