Breaking News

तब्बू की फिल्म ‘भोला’ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्‍तक

एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) एक बार फिर पुलिस (police) वाले की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस तब्बू (actress tabu) ने खुद दो पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। पोस्टर देख तब्बू (actress tabu) के फैंस तब्बू के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

बात करें फिल्म की तो यह फिल्म तमिल फिल्म ‘कैथी’ की रीमेक है’। इस फिल्म में अजय देवगन एक्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी अजय देवगन ही हैं। पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, एक खाकी, सौ शैतान एक पुलिस अधिकारी, सौ शैतान।

पोस्टर्स में तब्बू अपने सिग्नेचर एविएटर्स और एक पिस्टल के साथ अपने पुलिस अधिकारी पहनावे में रौबदार दिख रही हैं। तब्बू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी पोस्टर शेयर किए। तब्बू और अजय देवगन ने आखिरी बार दृश्यम 2 में सिल्वर स्क्रीन साझा की थी। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी काफी प्रशंसा मिली थी।

यू, मी और हम, शिवाय और रनवे 34 के बाद भोला अजय देवगन का चौथा निर्देशन प्रयास है। अजय देवगन फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।