Breaking News

तड़प का पहला गाना हुआ रिलीज, अरिजीत की आवाज का चला जादू

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की पहली डेब्यू फिल्म तड़प का पहला गाना मेकर्स ने आज रिलीज कर दिया है. इस गाने में अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज का जादू बिखेर दिया है. फिल्म में प्रीतम का म्यूजिक है. पहला गाना सुनकर लग रहा है कि फिल्म का म्यूजिक शानदार हो सकता है. इस फिल्म को मिलन लूथरिया से डायरेक्ट किया है. जो वन्स अपऑन ए टाइम इन मुंबई 1-2, डर्टी पिक्चर और बादशाहो जैसी सुपरहिट फिल्में पहले बना चुके हैं और उनकी फिल्मों में संगीत हमेशा से ही लोगों को बेहद पसंद आता रहा है.

रिवेंज थ्रिलर है फिल्म

फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है. जिसमें अहान को एक रिबेल के रूप में दिखाया गया है. उनमें सुनील शेट्टी की झलक साफ नजर आ रही है. सुनील शेट्टी ने भी अपना करियर इसी तरह की फिल्म बलवान से शुरू किया था. अहान को इस फिल्म में देखकर लग रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए खासी मेहनत की है. अहान शेट्टी स्टारर ‘तड़प’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिसे जनता से बहुत प्यार मिल रहा है. अहान अपनी पहली फिल्म में तारा सुतारिया के साथ नज़र आ रहे हैं और फिल्म के रॉ और इंटेंस ट्रेलर ने सभी को इस कहानी के प्रति आकर्षित कर लिया है. अब फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है.

 

‘तड़प’ का पहला गाना ‘तुमसे भी ज्यादा’ आज धनतेरस पर रिलीज हो गया है. अहान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को साझा किया और उन्होंने गाने की एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की है. इस क्लिप में एक पल ऐसा भी है जहाँ उन्हें और तारा को किस करते हुए और एक अच्छा पल बिताते हुए देखा जा सकता है और अगले ही पल कोई उन्हें खींच ले जाता है और उसकी बाइक में आग लगा दी जाती है जिसने निश्चित रूप से प्रशंसकों को प्रत्याशित कर दिया है.