Breaking News

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने ‘हाय गर्मी’ गाने में ऐसे बढ़ाई थी अपने डांस की गर्मी, दो टेक में कर डाली थी कठिन स्टेप

नोरा फतेही(Nora Fatehi) को यूं ही बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नहीं कहा जाता है. नोरा ने अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स किए हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको नोरा के एक ऐसे ही सिग्नेचर डांसिंग स्टेप के बारे में बताने जा रहे हैं. नोरा ने यह स्टेप फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर थ्रीडी’ के गाने ‘हाय गर्मी’ में दिखाया था. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर ही 22 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है.

ख़बरों की मानें तो नोरा ने इस गाने के लिए फर्श पर लेटकर जो सिग्नेचर स्टेप किया है, उसे उन्होंने मात्र 2 टेक में ही ओके कर दिया था. बताते हैं कि इस स्टेप को पूरे परफेक्शन से करने के लिए नोरा ने जीतोड़ मेहनत की थी. यहां तक की जब नोरा ने सेट पर आकर इस स्टेप को किया तो देखने वाले देखते ही रह गए थे.

Hai Garmi गाने में Nora Fatehi ने ऐसे बढ़ाई थी अपने डांस की गर्मी, दो टेक में कर डाली थी कठिन स्टेप

‘हाय गर्मी’ गाने के बिहाइंड द सीन वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे नोरा की स्टेप्स ओके होते ही सेट पर मौजूद लोग सीटियां बजाने लगते हैं. इस दौरान नोरा और वरुण की क्यूट बॉन्डिंग भी दिखाई देती है. आपको बता दें कि फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर थ्रीडी’ 2020 में रिलीज हुई थी. फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था. वहीं, इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं.