Breaking News

ट्रक में घुसी तेज रफ्तार आई 20 कार, हादसे में चार युवकों की मौत, एक घायल

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल(Bhopal) में रविवार सुबह करीब 3.30 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसा(Road accident) हो गया। जिसमें चार युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दरअसल, होशंगाबाद(Hoshangabad) रोड पर एक तेज रफ्तार कार(Car) अनियंत्रित होकर आगे जा रहे टाइल्स से लदे एक ट्रक(Truck) में जा टकराई। जिससे ये भीषण हादसा हो गया।

बता दें कि आई 20 कार की रफ्तार काफी तेज थी जिससे कार के ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और आगे जा रहे टाइल्स से लदे ट्रक में घुस गई। जिससे कार सवार 4 युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार बुरी तरह ट्रक के नीचे फंस गई। इसके बाद गैस कटर और जेसीबी की मदद से ट्रक के नीचे फंसी कार को निकाला गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं, घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

 

वहीं इस हादसे में जान गंवाने वाले चार युवकों में से 2 युवकों की पहचान हो गई है जबकि 2 युवकों की शिनाख्त होना अभी बाकी है।

इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Shivraj singh chauhan) ने भी शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘भोपाल-होशंगाबाद रोड पर कार और ट्रक में टक्कर से हुई दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन के समाचार से दुख हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!:’