Breaking News

ऐश्वर्या राय का अविश्वसनीय खुलासा, बेटी आराध्या ने इस एक्टर को समझ लिया था अपना पापा!

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर कई यंग लड़कियों के दिलों की धड़कन हैं। वह अपने सुपर कूल लुक्स और हॉट पर्सनालटी से लड़कियों को लुभाने के लिए जाने जाते हैं। यहां तक ​​कि आलिया भट्ट भी पहले कई बार कह चुकीं हैं कि रणबीर कपूर को डेट करने से पहले इस हैंडसम स्टार पर उनका क्रश था। हालांकि, एक और स्टार किड है जिसे रणबीर पर क्रश है।

साल 2016 जब ऐश्वर्या राय करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल में रणबीर के साथ नजर आईं थीं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐश ने एक राज खुलासा किया था। ऐक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटी आराध्या बच्चन को रणबीर बहुत पसंद है और वो आराध्या का क्रश भी हैं।
जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्मफेयर के साथ बातचीत के दौरान, ऐश्वर्या राय ने एक अविश्वसनीय घटना का खुलासा किया जिसमें उन्होंने बताया कि आराध्या रणबीर कपूर को देखते ही शर्मा जाती है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे छोटी सी आराध्या ने रणबीर को आपने पापा अभिषेक समझ पीछे से हग कर लिया था। एक मजेदार घटना के बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या ने कहा, “एक दिन आराध्या बस रणबीर की तरफ हग करने के लिए दौड़ पड़ी। क्योंकि रणबीर ने अभिषेक बच्चन की तरह यह जैकेट और टोपी पहनी हुई थी । यह सोचकर कि वह उसके पापा है, उसने रणबीर को हग कर लिया। 46 वर्षीय अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि कैसे आराध्या बच्चन ने ‘रणबीर अंकल’ कहने से इनकार किया और इसके बजाय उन्हें आरके कहा। ऐश्वर्या ने रणबीर से कहा कि मैं तुम्हारे पापा की फैन थी और मेरी बेटी तुम्हारी है। यहां तक कि आराध्या रणबीर को अंकल भी नहीं कहती आरके बुलाती है।