Breaking News

टैरेंस ने किया नोरा फतेही से प्यार का इजहार, गोद में उठाकर एक्ट्रेस संग हुए रोमांटिक

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी लाजवाब अदायगी के लिए जानी जाती हैं। उनका डांस हर किसी को अपना कायल बना देता है। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनका वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। नोरा फतेही का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) के मंच का है। नोरा फतेही एक बार फिर इस डांस शो में नजर आई हैं। नोरा फतेही के वायरल वीडियो की खास बात ये है कि ये वीडियो टेरेंस लेविस (Terence Lewis) के प्यार-ए-इजहार का है। दरअसल, डांस शो के मंच पर टेरेंस नोरा को प्रपोस करते हुए नजर आए।

 

डांसिंग शो पर अचानक टेरेंस नोरा को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते हुए नजर आते हैं जिसेे देख गीता (Geeta) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हैरान रह जाती हैं। इस वीडियो को बॉली गैंग के द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। नोरा और टेरेंस के फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि इससे पहले भी टेरेंस कई बार नोरा के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं।

 

वीडियो में साफ देखा सकता है कि टेरेंस नोरा को देख पहला पहला प्यार है (Pehla Pehla Pyar Hai Song)’ गाना गाने लगते हैं, जिसे सुन नोरा हैरान रह जाती हैं और शर्मानें लगती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, टेरेंस नोरा को अपनी गोद में भी उठा लेते हैं, जिसे देख गीता और मलाइका के होश उड़ जाते हैं। दोनों का ये वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। बता दें कि, नोरा अपने हालिया म्यूजिक एल्बम नाच मेरी रानी के प्रमोशन के लिए शो में आई हुई थी।