Breaking News

टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की तस्वीरों ने मचाया बवाल, बेडरूम से शेयर की टॉपलेस फोटो

एक्ट्रेस नलिनी नेगी ने मशहूर टीवी सीरियल ‘नामकरण’ और ‘स्पिल्ट्सविला’ में अपना जलवा दिखा चुकी है लेकिन अब नलिनी ने सोसल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।nalini negiसोशल मीडिया पर नलिनी की हॉट और बोल्ड तस्वीरें सामने आई है। जिससे फैंस बीच हंगामा मच गया है। इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापनाम बढ़ा दिया है क्योंकि तस्वीरों में नलिनी ने बेहद ही बोल्ड अंदाज में हॉट पोज दिए है। जिसे देख फैंस की भी नींद उड़ गई है।

दरअसल नलिनी नेगी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। इस दौरान नलिनी ने कई तस्वीरों को एक साथ शेयर किया है। जिसमें कुछ टॉपलेस लग रही है। तो कुछ बिकिनी फोटो है।naliniखास बात ये है कि इन तस्वीरों में वह बेड पर बैठकर हॉट पोज दे रही है। वहीं, एक तस्वीर में नलिनी अपने आगे सफेद तकिया लगाते हुए भी पोज देती है। फैंस के ये तस्वीर काफी ज्यादा पसंद आई है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर ये तस्वीर जमकर वाहवाही लूट रही है।

बता दे कि नलिनी नेगी ने टीवी सीरियल ‘लौट आओ तृषा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है।nalini negi photoshotइससे पहले वह मॉडलिंग में भी धमाल मचा चुकी है। याद दिला दें कि इससे पहले नलिनी अपनी रूममेड के साथ हुए विवाद की वजह से सुर्खियों में आई थी।