Breaking News

टीम इंडिया ने वनडे सीरीज का लिया बदला, बांग्लादेश को पहले टेस्ट में 188 रनों से हराया

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच के पांटवें दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर टीम को बड़ी जीत दिलाई. बांग्लादेश की टीम ने पांचवें दिन 6 विकेट के नुकसान पर 272 रन से आगे खेलना शुरू किया था, लेकिन वह 324 रन के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गई.

टीम इंडिया ने चटगांव टेस्ट में बांग्लादेश को 188 रनों से हरा दिया है. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. बांग्लादेश को ये मैच जीतने के लिए 513 रनों का टारगेट मिला था, जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 324 रन ही बना सकी.

बांग्लादेश की टीम ने अपना 9वां विकेट भी गंवा दिया है. कुलदीप यादव ने एबादत होसैन को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

बांग्लादेश की टीम को 320 रन के स्कोर पर बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान शाकिब अल हसन 84 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं. शाकिब अल हसन को कुलदीप यादव ने अपना शिकार बनाया.

बांग्लादेश की टीम ने 283 रन पर अपना सातवां विकेट गंवा दिया है. मोहम्मद सिराज ने मेहदी हसन का विकेट हासिल किया है.

भारत और बांग्लादेश के बीच चटगांव टेस्ट के आखिरी दिन का खेल शुरू हो गया है. टीम इंडिया की ओर से मोहम्मद सिराज ने गेंदबाजी की शुरुआत की है.

दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच पर टीम इंडिया ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. टीम इंडिया के प्लेयर्स ने चौथे दिन बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. बांग्लादेश को जीतने के लिए अभी भी 241 रनों की जरूरत है. वहीं, टीम इंडिया को जीत के लिए बांग्लादेश के चार विकेट चटकाने होंगे. चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. टीम इंडिया की तरफ से अक्षर पटेल ने 3 विकेट हासिल किए. वहीं, उमेश यादव, रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव के खाते में 1-1 विकेट गया.