Breaking News

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर से बढ़ी मोनिका बेदी की नजदीकियां, डॉन अबू सलेम से भी जुड़ा है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी (Monica bedi) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा विवादों से सुर्खियों में रह चुकी हैं. एक समय में मोनिका बेदी की डॉन अबू सलेम के साथ भी काफी नजदीकियां थीं लेकिन अब कहा जा रहा है कि, अबू सलेम के बाद मोनिका बेदी की टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर के साथ नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई हैं. कहा जा रहा है दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसके अलावा चर्चा तो ये भी है कि कहीं इन दोनों के बीच कुछ पकने तो नहीं लगा. क्योंकि अभिनेत्रियों और क्रिकेटरों के बीच की दोस्ती नई बात नहीं है. कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अभिनेत्रियों संग अपने रिश्ते को नाम भी दिया है. तो चलिए जानते हैं मोनिका बेदी और उस क्रिकेटर के बारे में.

रिश्ते पर लगी मुहर!
किसी क्रिकेटर के साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ना नई बात नहीं है क्योंकि विराट-अनुष्का, युवराज-हेजल, जहीर-सागरिका, भज्जी-गीता ऐसे उदाहरण हैं. जिन्होंने अपने रिश्ते को नाम दिया है और अब हो सकता है किMonica-Bediआने वाले दिनों में इस लिस्ट में मोनिका बेदी और पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का भी नाम जुड़ जाए. दोनों को अक्सर एक-साथ घूमते हुए देखा जा रहा है लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है.

कांग्रेस नेता के जरिए मुलाकात
स्पॉटब्वॉय में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो अजहरुद्दीन और मोनिका के बीच अच्छी दोस्ती है और दोनों एक-दूसरे की कंपनी से खुश रहते हैं. हालांकि,Monica bedi and Azharअपनी दोस्ती के बारे में इन्होंने सिर्फ कुछ करीबी दोस्तों से बताया है. वहीं मोनिका के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, मोनिका की अजहरुद्दीन से मुलाकात कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कराई थी. तीनों अच्छे दोस्त हैं.

तलाकशुदा हैं क्रिकेटर
वैसे जानकारी के लिए बता दें, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन तलाकशुदा हैं. इनकी पहली शादी नौरीन से हुई थी. जिससे दो बेटे असद और अयाज हैं. शादी के 9 साल बाद अजहर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था फिर 1996 में अजहरुद्दीन की शादी एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से हुई थी.sangeeta bijlani mohammad azharuddinये रिश्ता भी ज्यादा समय नहीं टिक पाया और 2010 में दोनों अलग हो गए. वहीं मोनिका बेदी विवादों से घिरी रही हैं. पासपोर्ट केस में मोनिका को जेल की हवा भी खानी पड़ चुकी है लेकिन अब वह सारे बुरी यादें भूलकर आगे बढ़ने की कोशिशों में जुटी हुई हैं.