Breaking News

टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल में बम बनाने की होम इंडस्ट्री चल रही है – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि टीएमसी के राज में (Under TMC Rule) पश्चिम बंगाल में (In West Bengal) बम बनाने की होम इंडस्ट्री (Home Industry of Bomb Making) चल रही है (Is Running) ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टीएमसी, कांग्रेस और लेफ्ट पर जमकर निशाना साधा। ममता सरकार पर हमला बोलते पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बनाकर रख दिया है। टीएमसी के नेता कहते हैं कि हिंदुओं को नदी में बहा देंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल में बम बनाने की होम इंडस्ट्री चल रही है। टीएमसी के सरक्षण में घुसपैठिये फल फूल रहे हैं। बंगाल में अपनी आस्था का पालन करना भी गुनाह हो गया है। बंगाल में टीएमसी सरकार राम का नाम नहीं लेने देती। बंगाल में टीएमसी सरकार रामनवमी नहीं मनाने देती। कांग्रेस और लेफ्ट के लोगों ने भी राम मंदिर के विरुद्ध मोर्चा खोल रखा है।

टीएमसी-कांग्रेस के इंडी अलांयस ने तुष्टिकरण और वोटबैंक की पॉलिटिक्स के आगे घुटने टेक दिए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि इस बार यहां की तस्वीर बता रही है कि बंगाल में इस बार एक अलग माहौल है। कुछ अलग होने जा रहा है। कांग्रेस के लोग बोलते हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो। ये लोग कह रहे हैं कि पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को दे दिया जाए।

पश्चिम बंगाल मोदी के मिशन और पूर्वी भारत का बहुत बड़ा राज्य है। आजादी के 50 साल तक कांग्रेस के परिवार ने ही सरकारें चलाईं, लेकिन कांग्रेस शासन में पूर्वी भारत को सिर्फ गरीबी मिली। सिर्फ पलायन मिला। हिंदुस्तान के पूर्वी भाग को विकसित भारत का ग्रोथ इंजन बनाएंगे। कांग्रेस ने बंगाल, झारखंड और बिहार को पिछड़ा ही छोड़ दिया। सामर्थ्यवान राज्यों से पलायन ठीक नहीं।