Breaking News

जैकलीन ने अपने स्टाफ मेंबर पर लुटाया जमकर प्यार, दशहरा के मौके पर गिफ्ट कर दी ये महंगी कार

बॉलीवुड की हॉट और मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस बार वो अपनी किसी फिल्म या पर्सनल लाइफ के लिए नहीं बल्कि एक ऐसे काम के लिए चर्चाओं में हैं जिसके बारे में सुनने के बाद आप भी उनकी तारीफ करेंगे. दरअसल दशहरा के मौके पर जैकलीन ने अपने स्टाफ के सदस्य पर जमकर प्यार लुटाया. जिसका अंदाजा आप उनकी तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं. जैकलीन फर्नांडीज अपनी सोच और पॉजिटिव वाइब्स के लिए अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. ऐसे में उन्होंने जो इस बीच काम किया है, उसके बाद तो उनके फैंस और भी उनके दीवाने हो गए हैं.

 

किसी शख्स को कैसे खुश करना है, ये जैकलीन से बेहतर भला कौन जान सकता है. उनकी इस दरियादिली के बारे में हर किसी को पता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने स्टॉफ मेंबर को खुश करने के लिए जो किया वो भी सभी ने देखा. उन्होंने दशहरा त्योहार के खास मौके को अपने स्टॉफ सदस्यों के लिए काफी यादगार बना दिया. जिसे कोई आसानी से भुला नहीं पाएगा. दरअसल दशहरा पर जैकलीन (jacqueline gift car staff member) ने अपने मेंबर को एक कार गिफ्ट के तौर पर दी.jacqueline gift carसोर्स के हवाले से मिली जानकारी की माने तो, जिसे जैकलीन ने कार गिफ्ट की है, वो सदस्य उनके साथ उस समय से काम कर रहा है, जब से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है.

बताया जा रहा है कि, जैकलीन ने मेंबर को कार तो गिफ्ट कर दी थी, लेकिन उन्हें इस बारे में कोई जानकारी तक नहीं थी कि इस कार की डिलीवरी कब होगी. लेकिन कार को एक सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया था.jacqueline gift carउस वक्त एक्ट्रेस जैकलीन शूटिंग में व्यस्त थीं. यही वजह है कि तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही जैकलीन को सेट पर ही पूजा करते हुए आप देख सकते हैं. यही नहीं कार डिलीवर के बाद नारियल भी फोड़ा गया था.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब जैकलीन ने अपने किसी स्टाफ मेंबर को कार दी हो, इससे पहले उन्होंने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट के तौर पर दी थी.jacqueline gift carदरअसल जैकलीन अपने स्टाफ सदस्यों के साथ अपने फैंस के बीच भी काफी कूल एटीट्यूड के लिए मशहूर हैं. फिलहाल उनके इस काम को लोग जमकर सराह रहे हैं