Breaking News

‘जैकलीन नहीं, मुझे तुम पसंद हो’, नोरा को अपने प्यार में फांसने के लिए बुना जाल? डेटिंग के लिए सुकेश ने बनाया था प्लान!

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) धोखाधड़ी मामले में सलाखों के पीछे कैद है. सुकेश के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के संबंध में भी सप्लिमेंट्री चार्जशीट दायर की गई है. जिससे पता चलता है कि दोनों एक्ट्रेस मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में गवाह बन गई हैं. आरोप पत्र मुख्य रूप से पिंकी ईरानी के खिलाफ दायर हुआ है, जिन पर महाठग को तिहाड़ जेल में कई अभिनेत्रियों से मिलाने का आरोप है. जी हां, वो पिंकी ईरानी (Pinki Irani) है थी, जो महाठग की अभिनेत्रियों से दोस्ती कराती थी और उनसे मिलवाने की पूरी प्लानिंग करती थी. दिल्ली पुलिस के दावे के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर की करीबी पिंकी ईरानी ने 200 करोड़ के ठगी मामले में अहम भूमिका निभाई और जैकलीन फर्नांडिस की महाठग से मुलाकात भी पिंकी ने ही कराई थी.

दायर चार्जशीट में पिंकी ईरानी पर आरोप है कि वह बॉलीवुड सेलेब्स के आगे सुकेश चंद्रशेखर को एक कारोबारी के रूप में पेश करती थी और अभिनेत्रियों से महाठग की मुलाकात में भी उसने अहम भूमिका निभाई. पिंकी को दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने नवंबर 2022 में गिरफ्तार किया था, जिससे मामले में पूछताछ भी की गई. इस बीच मामले में एक नया खुलासा हुआ है. यह खुलासा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से जुड़ा है.

सुकेश ने BMW कार गिफ्ट देने की पेशकश की
एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक के समक्ष दायर चार्जशीट में दावा किया गया है कि सुकेश महंगी वस्तुएं देकर नोरा फतेही के करीब गया और उन्हें अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहा. सुकेश ने नोरा को महंगी BMW कार गिफ्ट की पेशकश की थी और इसके अलावा भी कई महंगे गिफ्ट दिए. नोरा को अपने प्यार के झांसे में लेने के लिए सुकेश ने यहां तक कहा था कि ‘उसे जैकलीन फर्नांडिस नहीं बल्कि नोरा फतेही पसंद हैं.’ हालांकि, नोरा ने इस बात से साफ इनकार किया है कि चंद्रशेखर ने उन्हें कोई कार गिफ्ट की थी. दूसरी ओर सुकेश का कहना है कि नोरा, जैकलीन से जलती थीं.

सुकेश की पत्नी लीना मारिया से हुई थी नोरा की बात
नोरा का कहना है कि चंद्रशेखर ने एक फिल्म के संबंध में उनसे संपर्क किया था. फतेही का यहां तक कहना है कि उन्होंने ना तो कभी सुकेश से बात की और ना ही उनसे कभी उनकी मुलाकात हुई है. नोरा ने 13 जनवरी को कोर्ट में दिए बयान में बताया कि उनसे सुकेश की पत्नी लीना मारिया ने चेन्नई में आयोजित होने जा रहे एक कार्यक्रम को लेकर संपर्क किया था.

तोहफे में भेजा आईफोन और गुच्ची का गिफ्ट बॉक्स
इस कार्यक्रम में उन्हें मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए कहा गया था. यह एक डांस कॉम्पटीशन था, जिसमें नोरा को बतौर जज शामिल होने के लिए कहा गया. इसके बाद चंद्रशेखर ने उन्हें ‘थैंक यू टोकन’ के तौर पर एक कार देनी चाही, लेकिन उन्होंने ये कार लेने से इनकार कर दिया, क्योंकि वह पहले ही उन्हें एक आईफोन और गुच्ची का गिफ्ट बॉक्स भेज चुका था.