Breaking News

जेल में बंद इमरान खान ने पाक सेना प्रमुख को दी धमकी, कहा- मेरी पत्नी को कुछ हुआ तो छोड़ूंगा…

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक और जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former Prime Minister Imran Khan)ने बुधवार को आरोप(Blame) लगाया कि सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर (Army Chief General Asim Munir)उनकी पत्नी बुशरा बीबी (Wife Bushra Bibi)की कैद (captivity)के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। आपको बता दें कि बुशरा बीबी को भ्रष्टाचार के मामले के साथ-साथ इमरान खान के साथ अवैध निकाह के मामले में दोषी ठहराया गया था। उन्हें इस्लामाबाद में उनके बानी गाला निवास में हिरासत में रखा गया है।

तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक ने अडियाला जेल में पत्रकारों से बातचीत में सेना प्रमुख पर कई आरोप लगाए। इस बाबत खान के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट अपलोड की गई है। इमरान खान ने कहा, ”मेरी पत्नी को दी गई सजा में जनरल आसिम मुनीर सीधे तौर पर शामिल हैं।” उन्होंने दावा किया कि बुशरा को दोषी ठहराने वाले न्यायाधीश ने कहा कि उन्हें यह फैसला देने के लिए मजबूर किया गया था।

इमरान खान ने कहा, “अगर मेरी पत्नी को कुछ हुआ तो मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा। जब तक मैं जिंदा हूं मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा। मैं उनके असंवैधानिक और अवैध कदमों का पर्दाफाश करूंगा।” इमरान खान ने कहा कि मुल्क में जंगल राज है और सब कुछ जंगल के राजा द्वारा किया जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि पीटीआई को उपचुनाव लड़ने से रोका जा रहा है। सेना ने इमरान खान के इन गंभीर आरोपों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।