Breaking News

जिस कमरे में रुके थे बागेश्वर, उसके दर्शन करने लोगों में मची होड़

5 दिनों तक बिहार दौरे पर रहे कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Narrator Dhirendra Krishna Shastri) जिस होटल में रुके थे अब वहां भक्तों का तांता लगा हुआ है। अब जब वह अपने बागेश्वर धाम के लिए लौट गए हैं, उसके बावजूद बाबा के भक्त होटल पनाश पहुंच रहे हैं. दरअसल, पटना के होटल पनाश में बाबा बागेश्वर जिस कमरे में रुके थे, उस कमरे को श्रद्धालु देखना चाहते हैं. इसके लिए होटल प्रबंधन को लगातार श्रद्धालुओं की तरफ से आग्रह आ रहे हैं. बाबा के भक्त बस उस कमरे की एक झलक देखना चाहते हैं जिसमें बागेश्वर सरकार पांच दिनों तक ठहरे थे.

होटल का कमरा बना विशेष

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham) का जब बिहार दौरा तय हुआ तो आयोजकों ने उनके ठहरने का इंतजाम पटना के होटल पनाश में किया था. पटना का यह होटल गांधी मैदान के पास स्थित है और इसी होटल के प्रेसिडेंशियल सुइट को बागेश्वर सरकार के लिए बुक किया गया था. 13 मई की सुबह बागेश्वर सरकार जब पटना पहुंचे तो एयरपोर्ट (Airport) से सीधे होटल के इसी कमरे में आए थे और 17 मई को हनुमंत कथा के आखिरी दिन जब तरेत पाली मठ के लिए रवाना हुए, तब इसी होटल से निकलते वक्त श्रद्धालुओं का जनसैलाब देखने को मिला था.

कमरे के दर्शन की रिक्वेट लेकर होटल पहुंच रहे लोग

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के ठहरने के लिए आयोजकों ने जब होटल पनाश में बुकिंग का रिक्वेस्ट किया था, तब इस होटल के प्रबंधन को भी अंदाजा नहीं था कि पनाश होटल इस तरह सुर्खियों में आ जाएगा. बाबा बागेश्वर को लेकर होटल पनाश हर जगह खबरों में छाया रहा. मीडिया कवरेज से लेकर श्रद्धालुओं के बीच होटल पनाश की चर्चा होती रही. हालांकि, होटल प्रबंधन को इस दौरान कई तरह की चुनौतियों का भी सामना करना पड़ा. लेकिन अब जबकि बाबा बागेश्वर वापस जा चुके हैं तो होटल प्रबंधन के सामने एक नई चुनौती आ खड़ी हुई है. उनके प्रेसिडेंशियल सुइट की बुकिंग के अलावा उसके दर्शन के लिए भी रिक्वेस्ट आ रहे हैं।