Breaking News

जियो ने फिर कर दिया धमाका, इतने रुपये खर्च कर मिल रही बंपर सुविधाएं

 बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो आए दिन ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान लॉन्च करती रहती है, जिसे लोगों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। जियो का मकसद ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को जोड़ना होता है। जियो अब द न्यू जियो फोन 2021 OFFER लेकर आई है। कंपनी ने एक रिलीज भेजकर यह जानकारी साझा की।

द न्यू जियोफोन 2021 ऑफर का फायदा देशभर में 1 मार्च से लिया जा सकेगा। यह ऑफर देशभर के रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स के पास उपलब्ध होगा। आइये आपको बताते हैं JioPhone यूजर्स के लिए खासतौर पर पेश किए गए इस किफायती प्लान के बारे में सबकुछ…

जियो का कहना है कि कंपनी ने ‘2G मुक्त भारत’ अभियान में तेजी लाने के इरादे से नया किफायती ऑफर पेश किया है। गौर करने वाली बात है कि देशभर में 10 करोड़ से ज्यादा लोग जियोफोन का इस्तेमाल करते हैं।

– इसके अलावा अगर 1,499 रुपये खर्च करना चाहते हैं तो आपको जियोफोन डिवाइस और 12 महीने के लिए अनलिमिटेड सर्विसेज़ मिलेंगी। 1,499 रुपये खर्च कर यूजर्स अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई स्पीड डेटा हर महीने) का फायदा ले सकेंगे। यानी आपको 1 साल तक रिचार्ज नहीं करना होगा और आप फोन इस्तेमाल कर पाएंगे।

– नए यूजर्स 1,999 रुपये की कीमत अदा करने पर जियोफोन डिवाइस के साथ ही 24 महीनों यानी 2 साल के लिए अनलिमिटेड सर्विस का मजा ले सकेंगे। इस ऑफर के तहत ग्राहक अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB हाई-स्पीड डेटा) इस्तेमाल कर पाएंगे। कंपनी का कहना है कि इस ऑफर के साथ ग्राहकों को 2 साल तक रिचार्ज करने की जरूरत नहीं होगी।