Breaking News

जाह्नवी कपूर मस्ती भरे अंदाज में छुट्टियां मनाती आईं नजर, फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों वेकेशन मनाती नजर आ रही हैं। धड़क फिल्म से डेब्यू करने वाली जान्हवी अपनी फिल्म गुंजन सक्सेना- कार्गिल गर्ल के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। लेकिन फिर भी वह सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी सक्रिय रहती हैं। उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन फोटोज में वह अपने फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। असल में, जान्हवी ने अपनी दोस्त के साथ ठंड के मौसम का मजा लेते हुए तस्वीरें साझा की हैं। बता दें इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी दोस्त के साथ पंजाब में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। इन फोटोज में साफ नजर आ रहा है कि जान्हवी एक जंगल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस जंगल में चारों ओर लाल पत्ते बिखरे दिख रहे हैं।

जान्हवी और उनकी दोस्त ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही तस्वीरों में जान्हवी ने अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग के बूट्स भी पहने हैं जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘कोल्ड मेस’।

जाह्नवी की शॉर्ट ड्रेस पर कैटरीना कैफ ने किया कमेंट, सोनम कपूर ने द‍िया  जवाब!

बता दें जान्हवी अपनी अपकमिंग मूवी ‘गुड लकी जैरी’ की शूटिंग पंजाब में ही कर रही थीं, मगर शूटिंग रोक दी गई। पटियाला में किसानों के एक समूह के विरोध प्रदर्शन के बाद शूटिंग रोक दी गई थी। सिविल लाइंस इलाके के पास हुई घटना में प्रदर्शनकारी किसानों ने फिल्म के प्रदर्शन का विरोध किया था।

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर दोनों बॉलीवुड की सबसे बेस्ट बहनों में से एक आती  हैं। यहां देखिए कैसे जाह्नवी अपनी बहन को मिस कर रही हैं।

इसी के बाद जान्हवी ने किसानों के समर्थन में एक पोस्ट भी किया था और कहा था कि किसान हमारे देश के दिल का हिस्सा हैं।

Shop activewear, colours, jhanvikapoor, outfit, shorts, tshirt on SeenIt -  52177

मैं उनकी उस भूमिका को पहचानती हूं और महत्व भी देती हूं जो वे हमारे राष्ट्र को खिलाने-पिलाने में अदा करते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि जल्द ही उनका यह संकल्प पूरा हो जाएगा। फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए कलाकार अब चंडीगढ़ चले गए हैं।