Breaking News

जान्ह्वी कपूर समुद्र किनारे यूं चिल करती आईं नजर, देखें ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। जान्हवी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। चाहे फिर वो कोई नया फोटोशूट हो या फिर हॉलीडेज की तस्वीर हो। वह अपने चाहने वालों के साथ अपनी हर गतिविधि को शेयर करती हैं।

 

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor Beach Pics) ने कुछ तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इसमें जाह्नवी का अंदाज स्टाइलिश और आकर्षक लग रहा है। केवल इतना ही नहीं उन्होंने इन तस्वीरों के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

इन तस्वीरों को देखकर आपको भी घूमने जाने का मन होने लगेगा। पिली ड्रेस में जाह्नवी बीच के किनारे क्वालिटी टाइम स्पेंड बिताती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में वह अपने करीबी दोस्तों के साथ नजर आ रहीं हैं। उनमें से एक फोटो में वह समुद्र के किनारे एक डेक पर खड़े होकर सूर्यास्त का आनंद ले रहीं हैं।

तो दूसरी तरफ वह अपने दोस्तों के साथ समुद्र किनारे पोज देती दिखाई दे रहीं हैं।

इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मालदीप के इस बैंडवेगन से जुड़ने में सबसे पीछे हूं मगर मुझे ये हाइप समझ आ रही है।” उनके इस कैप्शन और फोटोज पर उनके फैंस हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

अब तक उनकी तस्वीरों पर 143,257 लाइक्स और लगभग 900 कमेंट्स आ चुके है। जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) हाल ही में फिल्म ‘रूही’ रिलीज हुई थी, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था।