Breaking News

जातिवाद के बाद आरक्षण पर ट्वीट कर ट्रोल हुईं कंगना, ब्रह्माणों के लिए जताया दुख, मचा हंगामा

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस एक के बाद एक ऐसे ट्वीट कर रही है। जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा हो रहा है। तो साथ ही कंगना रनौत को पुलिस की कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अब कंगना रनौत ने एक बार फिर एक ऐसा ट्वीट किया है। जिस वजह से सोशल मीडिया में हंगामा हो गया। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर आरक्षण पर एक बड़ा बयान दिया है। जिस वजह से एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने ब्राह्मणों के हाल पर दुख जताया है।

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, ‘देश में किसी को जाति के आधार पर नहीं बल्कि गरीबी को ध्यान में रखकर आरक्षण दिया जाना चाहिए। मैं जानती हूं कि राजपूत काफी बुरी स्थिति में हैं लेकिन जब ब्राह्मणों के हाल के बारे में पढ़ती हूं तो बेहद दुख होता है।’ कंगना के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर रिएक्शन दिए। कई लोगों ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया और आरक्षण को हटाने की बात कहीं। लेकिन कई यूजर्स ने कंगना का खुलकर विरोध किया। कई यूजर्स हैं जो उन्हें आरक्षण के बारे में गहराई से पढ़ने की नसीहत दे रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने जातिवाद का मुद्दा उठाया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने जातिवाद को हमेशा के लिए हटाने की बात कही थी। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आधुनिक भारतीयों ने जाति व्यवस्था को खारिज कर दिया है, छोटे शहरों में हर कोई जानता है कि कानून के तहत यह स्वीकार्य नहीं है और सिर्फ कुछ लोगों के लिए खुद को खुश रखने का शर्मनाक तरीका है। सिर्फ हमारे संविधान ने आरक्षण के रूप में इसको बरकरार रखा है। इस बारे में बात करें।’ इस ट्वीट के बाद कंगना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई थी।